depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रियंका ने रायबरेली में कहा, वोट उसे दो जो मुद्दों की बात करे, ‘भैंस’ और ‘मंगलसूत्र’ की नहीं

उत्तर प्रदेशप्रियंका ने रायबरेली में कहा, वोट उसे दो जो मुद्दों की बात...

Date:

कल कांग्रेस के लिए नेशनल प्रचार की ड्यूटी निभाकर आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी अपने भाई राहुल गाँधी के चुनाव प्रचार के लिए फिर उतर पड़ी और हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। इन सभाओं में प्रियंका गाँधी ने कहा कि एक तरफ जहाँ कांग्रेस पार्टी मुद्दों की बात करती है वहीँ भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है, प्रियंका गाँधी ने कहा कि वोट उसी को देना चाहिए जो मुद्दों की बात करता हो, आपके भविष्य की बात करता हो.

प्रियंका गाँधी ने कहा कि एक सच्चा नेता हमेशा अपने काम पर वोट मांगेगा, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी तो ‘भैंस’ और ‘मंगलसूत्र’ की बात कर रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि देश में 55 साल कांग्रेस की सरकार रही लेकिन कभी किसी के मंगलसूत्र पर आंच नहीं आई। कांग्रेस महासचिव ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि इनके मंत्री जनता को बताएं कि 10 साल में आम जनता, गरीब, किसान के लिए क्या किया ?

प्रियंका गाँधी ने कहा कि देश के मीडिया चैनल्स बड़े-बड़े खरबपतियों के हैं। मोदी सरकार इन बड़े-बड़े खरबपतियों को देश की संपत्ति सौंप रही है। नरेंद्र मोदी और BJP ने तो भ्रष्टाचार के लिए स्कीम बना दी जिसमें ‘चंदा दो-धंधा लो’ की बात सामने आई। प्रियंका ने कहा कि मोदी जी का बस इतना ही काम है- अमीरों से चंदा लो, अपनी पार्टी को मजबूत बनाओ, फिर जनता के बीच फूट फैलाओ। प्रियंका कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है। कर्नाटक में महिलाएं फ्री बस यात्रा कर रही हैं। कर्नाटक में हम गरीब परिवार की महिलाओं के खाते में 2,000 रुपए भेज रहे हैं। वहीँ मोदी जी महिला सुरक्षा की बात करते हैं, लेकिन ये अत्याचार करने वालों को बचाते हैं। उन्नाव, हाथरस और लखीमपुर खीरी के मामले इसके उदाहरण हैं। महिला पहलवान ओलंपिक मेडल लाईं तो अपने घर बुलाया, चाय पिलाई, फोटो खिंचवाई, बोले मोदी है तो मेडल है लेकिन जब उन्होंने न्याय मांगा तो कुछ नहीं बोले और उल्टा बृजभूषण के बेटे को चुनाव की टिकट दे दी।

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रायबरेली में गंगा ब्रिज, रेल कोच फैक्ट्री, रेल व्हील फैक्ट्री, AIIMS, NIFT, FDDI, 5 नेशनल हाई-वे, मोटर ड्राइविंग स्कूल, 8 फ्लाई ओवर, रिंग रोड, रेल लाइन डबलिंग ट्रैक, रेलवे वॉशिंग लाइन, 10 रेलवे अंडरपास और मॉडिफिकेशन ऑफ रेलवे स्टेशन जैसे तमाम निर्माण करवाए हैं। मैं गृह मंत्री से पूछना चाहती हूं कि BJP ने रायबरेली के लिए क्या किया है?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कंचनजंगा एक्सप्रेस-मालगाड़ी में टक्कर, 8 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी के निकट आज सुबह कंचनजंगा...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...

पेपर लीक को रोकने में पीएम मोदी असमर्थ हैं: राहुल गाँधी

नीट पेपर लीक पर हमला करते हुए कांग्रेस के...