depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुफ्त राशन पर राहुल का जवाब, अखिलेश ने कहा 140 सीटों पर रुक जाएगी भाजपा

उत्तर प्रदेशमुफ्त राशन पर राहुल का जवाब, अखिलेश ने कहा 140 सीटों पर...

Date:

उत्तर प्रदेश के झाँसी में आज एकबार फिर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त चुनावी रैली हुई जहाँ दोनों ही नेताओं प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा जमकर प्रहार किये। भाजपा के फ्री राशन का जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी जो मुफ्त अनाज बांटते हैं, वह कांग्रेस पार्टी की योजना थी। भोजन का अधिकार’ के तहत UPA की सरकार में राशन दिया जाता था। इसलिए अब वक्त आ गया है कि गरीबों, किसानों, मजदूरों की सरकार बने। वहीँ अखिलेश यादव ने कहा कि 140 करोड़ की जनता इसबार भाजपा को 140 सीटों पर रोक देगी, अब कोई मन की बात नहीं सुनना चाहता है, सब संविधान की बात सुनना चाहते हैं।

राहुल गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अग्निवीर योजना लाकर सेना में भेदभाव पैदा कर दिया है। हमारी सरकार आएगी तो हम अग्निवीर योजना को ख़त्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि यह संविधान को बचाने का चुनाव है। देश की जनता को जो भी मिला है, इसी संविधान से मिला है। संविधान के बिना हिंदुस्तान के लोगों के अधिकार छिन जाएंगे।उन्होंने कहा कि जहां, INDIA गठबंधन संविधान की रक्षा कर रहा है। वहीं, BJP-RSS और PM मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं।

कोरोना काल की याद दिलाते हुए राहुल ने कहा कि कोरोना में जब लोगों की जान जा रही थी। गंगा में लाशों के ढेर थे और अस्पतालों में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन नहीं थी। तब नरेंद्र मोदी लोगों से थाली बजाने, मोबाइल की लाईट जलाने की बात कह रहे थे और मीडिया के लोग कह रहे थे- वाह! क्या प्रधानमंत्री है, क्या मजेदार बात बोली है। राहुल ने कहा कि भाजपा के लोग टैंपो लिए घूम रहे हैं, इन्हे एयरपोर्ट पकड़ा दिए, रेलवे बेच रहे हैं, डिफेंस इंडस्ट्री दे दी, सारा का सारा प्राइवेटाइज कर दिया। सब 22 अरबपतियों को दे दिया, आपको क्या मिला?

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालों ने जबरदस्ती लोगों को वैक्सीन लगवा दी, जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है उनको दिल की बीमारी जल्दी हो जाएगी। अब ये वैक्सीन वापस ले रहे हैं, सेर्टिफिकेट से मोदी का फोटो हटा दिया गया है, लेकिन जिनको वैक्सीन लग गयी वो कैसे वापस लेंगे.सपा मुखिया ने कहा जब भी उत्तर प्रदेश में कोई परीक्षा हुई इनका पेपर रद्द हुआ, जितनी परीक्षा हुई सबके पेपर लीक हुए। हम INDIA गठबंधन के लोग भरोसा देकर जा रहे हैं 4 जून के बाद सरकार बनने जा रही है, न केवल नौकरी के मौके मिलेंगे, अग्निवीर योजना को समाप्त करेंगे। अखिलेश ने कहा कि चार चरणों का चुनाव हो चुका है, जो साथी जानकार होंगे वो जानते होंगे भाजपा का ग्राफ गिरता जा रहा है। इस बार झांसी के लोग भाजपा की विदाई की झांकी तैयार कर रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...

उत्तर भारत में चलेगी लू, बढ़ेगा पारा, IMD की चेतावनी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, 18 मई...

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल...

यात्रा और पर्यटन विकास सूचकांक में दस स्थान फिसला भारत

भारत 2019 से विश्व आर्थिक मंच की यात्रा और...