depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

प्रधानमंत्री ने असम के चुनावी दौरे को राम रंग में रंगा

नेशनलप्रधानमंत्री ने असम के चुनावी दौरे को राम रंग में रंगा

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के चुनावी दौरे पर थे. नलबाड़ी में उन्होंने अपनी चुनावी रैली को पूरी तरह राम के रंग में रंगने का भरपूर प्रयास किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज रामनवमी पर अयोध्या में राम लला का सूर्याभिषेक हो रहा है तो चलिए हम लोग भी मोबाइल की टोर्च जलाकर उसका अनुसरण करें। उन्होंने कहा कि आज 500 साल बाद ये मौका आया है जब राम लला का सूर्य तिलक हो रहा है.

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा जो 60 साल में वो नहीं कर पाई वो हमने 10 सालों में करके दिखा दिया है। आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है, जिस नॉर्थ-ईस्ट को कांग्रेस पार्टी ने सिर्फ समस्याएं दीं उसे बीजेपी ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया है। कांग्रेस ने अलगाववाद बढ़ाया और मोदी ने शांति और सुरक्षा दी है। मोदी ने गारंटी दी है कि 70 साल से ऊपर के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी। मोदी किसी से भेदभाव नहीं करता। जब मोदी 2014 में आया तो वह अपने साथ आशा लेकर आया, जब मोदी 2019 में आया तो वह अपने साथ विश्वास लेकर आया जब 2024 में मोदी आएगा तो वह अपने साथ गारंटी लेकर आएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा भाजपा सबका साथ लेकर सबका विकास करने वाली पार्टी है। यहाँ पर सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं है, अगले 5 साल में गरीबों के लिए 3 करोड़ और नए घर बनाए जाएंगे। इस सीट पर मौजूदा सांसद दिलीप सैकिया का मुकाबला कांग्रेस के माधब राजबंशी से है। असम की 14 सीटों के लिए तीन चरणों में होंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

उतार-चढ़ाव भरे सत्र के बाद 15 मई को सेंसेक्स...

दोपहर 1 बजे तक यूपी में बम्पर पोलिंग, 40% से अधिक मतदान

देश में आज लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण...

बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच सालों से पश्चिम बंगाल में...

अब कोवैक्सिन के बारे में बड़ा खुलासा, 30% लोगों को हुआ साइड इफ़ेक्ट

कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड निर्माता, यूके के एस्ट्राजेनेका द्वारा अदालत...