Charge of abuses: तेलंगाना में बोले प्रधानमंत्री, रोज़ मिलती हैं कई किलो गालियां

पॉलिटिक्सCharge of abuses: तेलंगाना में बोले प्रधानमंत्री, रोज़ मिलती हैं कई किलो...

Date:

प्रधानमंत्री मोदी की एक विशेषता है और वह यह कि जब भी चुनाव का मौसम आता है वह लोगों को यह बताना नहीं भूलते हैं कि लोग उन्हें कितना बुरा कहते हैं, कितनी गालियां देते हैं, कितनी अपमानजनक बातें कहते हैं. उनका अपनी उपलब्धियों से ज़्यादा ज़ोर इसी बात पर रहता है कि लोगों को बताया जाय कि विपक्ष उन्हें गालियां देता है इसलिए आप उन लोगों को सबक सिखाइये। आज प्रधानमंत्री तेलंगाना में थे और वहां भी उन्होंने KCR पर जमकर हमला किया।

वंशवादी राजनीति करते हैं KCR
पीएम मोदी ने चंद्रशेखर राव का नाम लिए बिना उन पर वंशवादी और भ्रष्टाचार की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य को ‘लोग पहले, परिवार पहले नहीं’ वाली सरकार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कई लोग पूछते हैं कि आप इतना काम करते हैं, थकते नहीं। प्रधानमंत्री ने कहा मैं इसलिए नहीं थकता हूँ क्योंकि हर दिन मैं 2-3 किलो गालियां खाता हूं. भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि गलियां मेरे अंदर पोषण में बदल जाती हैं। प्रधानमंत्री ने CM केसीआर पर कटाक्ष करते हुए दावा किया कि सभी महत्वपूर्ण निर्णय अंधविश्वास के आधार पर लिए जाते हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अंधविश्वास के कारण कुछ लोग मोदी के लिए सबसे अच्छी गालियों का इस्तेमाल करेंगे। लेकिन आपको इन युक्तियों से बचना है.

तेलंगाना के विकास के लिए अंधविश्वास को हटाना होगा
प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार के डिजिटल लेनदेन पर जोर देने से भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है क्योंकि जब भुगतान ऑनलाइन किया जाता है, तो भ्रष्टाचार की संभावना कम हो जाती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तेलंगाना सरकार पीएम आवास योजना में परेशानी खड़ी कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना आईटी हब है लेकिन इस आधुनिक शहर में राज्य सरकार अंधविश्वास को बढ़ावा दे रही है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर तेलंगाना को विकसित करना है तो पहले हमें यहां से अंधविश्वास को हटाना होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

WhatsApp ने लॉन्च किया Forward Media With Caption फीचर, जाने कैसे करे इस्तेमाल !

टेक डेस्क। WhatsApp में 2 बिलियन से अधिक यूजर...

गुजरात में AAP के दावे और असलियत

अमित बिश्नोई गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान...

Mivi की शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, आज ही ख़रीदे !

टेक डेस्क। Mivi ने अपनी नई स्मार्टवॉच Mivi Model...