depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

T20 WC Final: बाबर आज़म को मेलबोर्न फतह का यकीन

टी20 वर्ल्ड कपT20 WC Final: बाबर आज़म को मेलबोर्न फतह का यकीन

Date:

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कल मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा, दोनों टीमें ट्रॉफी जीतने की तैयारी में लगी हुई हैं. वहीँ रविवार को होने वाले इस मेगा इवेंट पर बारिश का असर पड़ने की संभावना है क्योंकि मौसम विभाग ने रविवार और सोमवार दोनों दिन बारिश का अनुमान जताया है. वहीँ ICC ने रिजर्व डे पर अतिरिक्त समय सीमा को 2 से बढ़ाकर 4 घंटे करके फाइनल मैच के लिए खेलने की स्थिति में बदलाव किया है।

बाबर ने अल्लाह को किया याद
यदि रविवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच नहीं खेला जा सका, तो मैच रिजर्व डे पर 3 बजे शुरू किया जाएगा। मैच को पूरा माना जाने के लिए, दोनों टीमों को कम से कम दस ओवर खेलने होंगे। 30 साल पहले इसी मैदान से पाकिस्तान ने इंग्लिश टीम को हराकर विश्व कप जीता था. इधर मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम से मेलबर्न में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बारिश के बारे में एक सवाल पूछा गया। बाबर आजम ने अपने जवाब में कहा कि हमारा ईमान है कि जो होता है अल्लाह की तरफ से होता है और अच्छे के लिए होता है.

मिले मौके को भुनाने की बात
बाबर आजम ने कहा कि अल्लाह हमें मौका देता है, हमारे हाथ में एक कोशिश है कि हम करें और अपना बेस्ट देने की कोशिश करें. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि नतीजा अल्लाह के हाथ में है बेशक अल्लाह ने हमें मौका दिया जिसका हमने फायदा उठाया और उसके बाद हमने चीजों का सही तरीके से इस्तेमाल किया। बाबर आजम ने कहा कि अल्लाह का शुक्र है कि उसने हमें फाइनल तक पहुंचाया और इंशाअल्लाह पाकिस्तान ही फाइनल जीतेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगातार दूसरे दिन भारतीय शेयर बाजार तेज़ी में बंद

भारतीय शेयर बाजार में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन...

जल्द ही देशी से विदेशी कंपनी बन सकती है हल्दीराम

करोड़ों भारतीयों की पसंदीदा कंपनी हल्दीराम जल्द ही विदेशी...

गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

उतार-चढ़ाव भरे सत्र के बाद 15 मई को सेंसेक्स...