मुसलमानों की तरक्की चाहती है भाजपा: दानिश आज़ाद

पॉलिटिक्समुसलमानों की तरक्की चाहती है भाजपा: दानिश आज़ाद

Date:

योगी सरकार में अल्पसंखयक कल्याण मंत्रालय के राज्य मंत्री दानिश आज़ाद ने बसपा प्रमुख मायावती और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के प्राइवेट मदरसों के सर्वे पर दिये गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा मुसलमानों की भलाई की बातें करती है तो विपक्ष के पेट में दर्द होने लगता है. दानिश आज़ाद ने कहा कि मोदी और योगी इस्लाम और तरक़्क़ी पर एक साथ बोलते हैं. दानिश आज़ाद ने कहा कि विपक्ष ने मुसलमानों को हमेशा वोट बैंक समझा है लेकिन भाजपा ने उन्हें कभी भी वोट बैंक की नज़र से नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि ओवैसी मुसलमानों के हिमायती नहीं है, आज हर जाति धर्म के लोगों का भारतीय जनता पार्टी पर विशवास है और हम लगातार सबके विश्वास के बल पर विकास की तरफ़ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लिए आगे चलकर रोज़गार मेला लगने वाले हैं, इससे विपक्षियों के पेट में दर्द हो रहा है। विपक्ष ने चुनाव में वोट के लिए हमें बहलाया, लेकिन कभी हमारी तरक़्क़ी के लिए कुछ भी नहीं किया। दानिश आज़ाद कहा कि आज यूपी की योगी सरकार मुस्लिम समाज के लिए के लिए अच्छे अच्छे और कल्याणकारी काम कर रही है लेकिन मुद्दा विहीन विपक्ष को यह बात कतई हज़म नहीं हो रही.

मंत्री दानिश आज़ाद ने बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर पलवार करते हुए कहा कि आज मुसलमानों के बारे में कोई सरकार अगर अच्छा सोचती है तो वो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो चाहती है कि मुसलमान भी शिक्षित बने, तरक्की करे, सबके साथ क़दम मिलाकर आगे बढे। दानिश आज़ाद ने कहा कि विपक्ष का काम सिर्फ़ मुस्लिम समुदाय को वरगलाना है, आज भाजपा सरकार मुसलमान के लिए बेहतर काम कर रही है लेकिन विपक्ष को यह सब अच्छा नहीं लग रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Incident: ट्रेन में बैठे यात्री के गर्दन में घुसी सरिया, मौत

मौत का कोई ठिकाना नहीं होता, कहीं से भी...

Mainpuri by-election: अफसरों के सहारे भाजपा जीतना चाहती है चुनाव, शिवपाल का आरोप

जसवंतनगर में एक चुनावी सभा में शिवपाल यादव ने...

Bilkees Bano Case: सुप्रीम कोर्ट के दरवाज़े पर फिर पहुंची बिलकीस

गुजरात दंगों के दौरान गैंग रेप पीड़िता बिलकीस बानो...

IOA को मिली पहली ओलम्पियन अध्यक्ष, पी टी ऊषा निर्विरोध निर्वाचित

इंडियन ओलम्पिक एसोसिएशन को पहली बार कोई ऐसा अध्यक्ष...