Site icon Buziness Bytes Hindi

उमेश हत्याकांड में शामिल इनामी शूटर की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने हिरासत में लिया, पूछताछ

ateek ahmad

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के एक इनामी शूटर की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने प्रयागराज के नैनी इलाके से हिरासत में लिया है। हत्याकांड से पहले युवती शूटर से लंबी बात करती थी। उससे शूटर के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को एक शूटर की सीडीआर से युवती के बारे में जानकारी मिली थी। पहले कुछ दिन युवती पर नजर रखी गई। इसके बाद उसे पकड़ा गया है। पुलिस ने पांच के लाख के इनामी पांचों शूटर की काल डीटेल्स निकलवाई थी।

इसी दौरान नैनी की रहने वाली युवती के बारे में पता चला था। हत्याकांड से पहले युवती शूटर से प्रतिदिन घंटों बात करती थी। दोनों एक दूसरे को 15 से 20 कॉल करते थे। युवती के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे कुछ दिन सर्विलांस पर रखा। पता चला कि वह शादीशुदा है, लेकिन पति समेत ससुराल वालों से उसके रिश्ते ठीक नहीं है। नैनी में जब वह मायके आ गई, इसके बाद ही वह शूटर के संपर्क में आई।

युवती की गतिविधियों पर रखी नजर

युवती की गतिविधियों को कुछ दिन देखने के बाद दो दिन पहले उसे हिरासत में ले लिया गया। उससे शूटर के बारे में पूछताछ की जा रही है। शूटर की गतिविधियों, अतीक गिरोह से संबंध आदि के बारे में भी युवती से जानकारी ली गई। युवती की काॅल डीटेल्स के आधार पर पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना के बाद शूटर ने युवती से संपर्क किया था कि नहीं। इसके अलावा युवती हाल में किन किन लोगों से संपर्क में रही, उनके बारे में भी पता लगा लगाया जा रहा है।

पुलिस ने लिया था हिरासत में

पुलिस ने युवती को दो दिन पहले ही हिरासत में ले लिया था। घर वालों से बताया गया था कि पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा, लेकिन दो दिन बीतते बाद भी जब युवती के बारे में कुछ पता नहीं चला तो घर वाले उसे ढूंढने लगे। तमाम जगह उन्होंने पूछताछ की। इसी के बाद मामला खुल गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवती से शूटर के बारे में बड़ी लीड मिल सकती है। उस पर कुछ दिन नजर रखी गई थी। उसकी कुछ गतिविधियां संदिग्ध लगीं। इसी आधार पर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version