depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

घड़ी से पेमेंट, Titan ने SBI YONO के साथ लॉन्च की कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच

प्रेस रिलीज़घड़ी से पेमेंट, Titan ने SBI YONO के साथ लॉन्च की कॉन्टैक्टलेस...

Date:


घड़ी से पेमेंट, Titan ने SBI YONO के साथ लॉन्च की कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की वजह से लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव आया है. इसमें कॉन्टैक्टलेस या डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देना भी शामिल है. अब टाइटन ने SBI के साथ मिलकर देश की पहली कॉन्टैक्टलेस पेमेंट घड़ी को लॉन्च किया है. यानी अब लोग इस घड़ी की मदद से भुगतान कर सकेंगे. इसका नाम टाइटन पे (Titan Pay) होगा. यह स्टाइलश घड़ी होगी जो ग्राहकों के लिए योनो (YONO SBI) के जरिए तेज और बिना रूकावट के ट्रांजैक्शन को इनेबल करती है.

टाइटन और SBI भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस भुगतान की सुविधा के साथ नई घड़ियों की रेंज को लॉन्च कर रहे हैं. इस लॉन्च के साथ SBI खाताधारक अपनी टाइटन पे वॉच को कॉन्टैक्टलेस पेमेंट POS मशीन पर टैप करके भुगतान कर सकते हैं जिसमें एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डालने की कोई जरूरत नहीं है. पिन को डाले बिना 2000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है. घड़ी की स्ट्रैप में एक सुरक्षित सर्टिफाइड नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप है जो एक स्टैंडर्ड कॉन्टैक्टलेस SBI डेबिट कार्ड के सभी कामों को इनेबल करती है.

बयान में कहा गया है कि इन घड़ियों में मौजूद इस पेमेंट फीचर को देशभर में 20 लाख से ज्यादा कॉन्टैक्टलेस मास्टरकार्ड इनेबल्ड प्वॉइंट ऑफ सेल (POS) मशीन में इस्तेमाल किया जा सकता है. इन घड़ियों के एक्सलूसिव कलेक्शन में पुरुषों के लिए तीन स्टाइल और महिलाओं के लिए दो शामिल हैं. इसकी कीमत 2995 रुपये और 5995 रुपये के बीच रहेगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आर्थिक सर्वेक्षण: जीडीपी अनुमान 6.5-7 प्रतिशत

22 जुलाई को पेश आर्थिक सर्वेक्षण 2023-2024 में अनुमान...

पेरिस ओलम्पिक: तीरंदाज़ तरुणदीप, दीपिका से भारत को पदक की उम्मीद

अनुभवी तीरंदाज तरुणदीप राय और दीपिका कुमारी 2024 पेरिस...

बजट बहस से पहले विपक्ष का संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट मंगलवार...

भाजपा नेता ने किया इस्लाम अपनाने का एलान, मचा हड़कम्प्प

उत्तर प्रदेश में बरेली बीजेपी के एक नेता ने...