depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पर्थ टेस्ट में पाकिस्तान की 360 रनों से शर्मनाक शिकस्त

स्पोर्ट्सपर्थ टेस्ट में पाकिस्तान की 360 रनों से शर्मनाक शिकस्त

Date:

पर्थ टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 360 रनों की शर्मनाक शिकस्त से दो चार किया। 450 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूरी पाकिस्तान की टीम मात्र 82 रनों पर ही ढेर हो गयी। बाबर आज़म के कप्तानी छोड़ने के बाद नए कप्तान शान मसूद के लिए बतौर कप्तान ये बेहद निराशाजनक शुरुआत है , पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी किस तरह धराशायी हुई इसका अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि उनकी तरफ से सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर 24 रहा जो सऊद शकील के बल्ले से बना.

ऑस्ट्रेलिया ने आज अपनी दूसरी पारी 5 विकेट पर 233 रनों पर घोषित कर दी, जिसके बाद पाकिस्तान को जीत के लिए 450 रनों का लक्ष्य मिला और पूरी टीम 89 रनों पर आउट हो गई. दूसरी पारी की शुरुआत में और लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान का पहला विकेट 2 रन पर गिरा जब अब्दुल्ला शफीक 2 रन पर आउट हो गए, इसके बाद पाकिस्तान टीम का दूसरा विकेट 17 रन पर गिरा जब शॉन मसूद जोश हेजलवुड की गेंद पर कैच आउट हो गए. 19 रन पर पाकिस्तान का तीसरा विकेट गिरा, इस बार इमाम-उल-हक 10 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

पाकिस्तान का चौथा विकेट 48 रन पर गिरा जब बाबर आजम 14 रन पर कैच आउट हो गए, बाबर ने पाकिस्तान को दूसरी पारी में भी बहुत निराश किया जबकि पांचवां विकेट 56 रन पर गिरा जब सरफराज अहमद 4 रन पर कैच आउट हो गए. छठा विकेट 63 रन पर गिरा जब आगा सलमान 5 रन पर रन आउट हो गए. सातवां विकेट 79 और आठवां विकेट 83 रन पर गिरा. फहीम अशरफ 5 रन पर एलबीडब्ल्यू और आमिर जमाल 4 रन पर बोल्ड हो गए। दोनों बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने आउट किया। अबतक ठीकठाक बल्लेबाज़ी कर रहे सऊद शकील नवें विकेट के रूप 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

इससे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरे सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 5 विकेट पर 233 रनों पर घोषित कर दी, जिसके बाद पाकिस्तान को जीत के लिए 450 रनों का लक्ष्य मिला. चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी अधूरी दूसरी पारी की शुरुआत 2 विकेट के नुकसान पर 84 रनों के साथ की. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 43 और उस्मान ख्वाजा 34 रन बनाकर दोबारा खेलने लगे, तभी तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद ने 87 रन पर पाकिस्तान का तीसरा विकेट लिया. खुर्रम शहजाद ने स्टीवन स्मिथ को 45 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट 107 रन पर गिरा जब ट्रैविस हेड 14 रन बनाकर आमिर जमाल की गेंद पर कैच आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया का पांचवां विकेट 233 रन पर गिरा जब उस्मान ख्वाजा 90 रन बनाकर शाहीन अफरीदी की गेंद पर कैच आउट हो गए, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी और पाकिस्तान को जीत के लिए 450 रन का लक्ष्य दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब तो दुनिया कह रही है, आएगा तो मोदी ही: प्रधानमंत्री

आने वाले लोकसभा चुनाव में संसद से लेकर सड़क...

यूपी में फिर लौटा बारिश का मौसम, बरस सकते हैं ओले

दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में बीती रात...

यूपी पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा, चंदौली नहीं पहुँच सकीं प्रियंका

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज बिहार...