depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नारी सशक्तिकरण की बात करने पर विरोधी पार्टियां करती हैं हमले, पीएम मोदी

नेशनलनारी सशक्तिकरण की बात करने पर विरोधी पार्टियां करती हैं हमले, पीएम...

Date:

नारी- विकसित भारत कार्यक्रम में विरोधी पार्टियों पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब जब वो नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं, कांग्रेस जैसी पार्टियां उनपर हमले करने लगती हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचने वालों को ये बात कतई समझ में नहीं आ सकती है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की संवेदनाएं और मोदी की योजनाएं, ज़मीन से जुड़े अनुभवों से निकली हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बचपन में जो अपने घर में देखा, आस पास और अड़ोस पड़ोस में देखा, फिर देश घूम घूमकर अनेक परिवारों के साथ रहकर जो अनुभव किया वही आज मोदी की संवेदनाओं और योजनाओं में झलकता है. इसलिए ये योजनाएं मेरी माताओं और बहनों के जीवन को आसान बनाती हैं, उनकी मुश्किलें कम करती हैं. सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचने वाले परिवारवादी नेताओं को ये बात समझ में नहीं आ सकती। प्रधानमंत्री इस अवसर पर बार ये कहा कि देश में महिलाओं के लिए ऐसा करने वाले वो पहले प्रधानमंत्री हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ‘लखपति दीदी’ योजना की महिला लाभार्थियों से बातचीत की और सशक्त नारी-विकसित भारत कार्यक्रम के तहत ‘नमो ड्रोन दीदियों’ के बीच एक हज़ार ड्रोन वितरित किए। प्रधानमंत्री ने बताया कि आज ही दस हज़ार करोड़ रुपए की राशि इन लखपति दीदियों के खाते में जमा कराई गई हैं। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा कि दुर्भाग्य से पहले की सरकारों के लिए महिलाओं की मुश्किलें और उनका जीवन कभी प्राथमिकता नहीं रही, उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं का थोड़ा अवसर और सहारा मिल जाए तो वो लोगों का सहारा बन जाती हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सोना 74 हजार के पार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को सोने और चांदी...

अमित शाह को 11 मुस्लिम उम्मीदवारों का समर्थन!

अमित बिश्नोईजी हाँ, हैडलाइन से आपको हैरानी हो रही...

लगता है तानाशाह की कुर्सी डगमगा रही है, संपत्ति बेचने के बयान पर खड़गे का पलटवार

भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री...

बाजार खुलते ही सेंसेक्स निफ़्टी धड़ाम

ईरान-इज़राइल संघर्ष पर भारतीय शेयर बाज़ार वैसे भी पिछले...