depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ओला कैब्स के सीईओ का इस्तीफ़ा, 10 फीसदी कर्मचारियों की हो सकती है छटनी

बिज़नेसओला कैब्स के सीईओ का इस्तीफ़ा, 10 फीसदी कर्मचारियों की हो सकती...

Date:

ऑनलाइन कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला कैब्स के सीईओ हेमंत बख्शी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसी साल जनवरी में कंपनी ज्वाइन की थी और चार महीने के अंदर ही इतना बड़ा फैसला ले लिया.

इस्तीफे की खबर तब आई है जब कंपनी री-स्ट्रक्चरिंग प्रक्रिया शुरू करने की योजना बना रही है. इसका असर कम से कम 10 फीसदी कर्मचारियों पर पड़ेगा. पुनर्गठन प्रक्रिया के साथ, संगठन के भीतर कुछ लोगों की भूमिकाएं अब उपयोग में नहीं रहेंगी।

बता दें कि ओला कैब्स भी आईपीओ लाने की योजना बना रही है और इसके लिए निवेशक बैंकों से बातचीत भी शुरू हो गई है। कंपनी आईपीओ लॉन्च का मूल्यांकन कर रही है और इसके साथ ही पिछले एक महीने में कंपनी ने कई नई नियुक्तियां भी की हैं.

ओला कंपनी ने कुछ देशों में अपना अंतरराष्ट्रीय परिचालन बंद कर दिया है। पहले यह कहा गया था कि कंपनी ने अपनी प्राथमिकताओं का पुनर्मूल्यांकन किया है और यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपने विदेशी राइड-हेलिंग व्यवसाय को मौजूदा स्वरूप में बंद करने का निर्णय लिया है। कंपनी बहुत उत्साहित है और 1 अरब भारतीयों की सेवा करने के अपने मिशन पर केंद्रित है।

वित्तीय वर्ष 2013 में ओला के मोबिलिटी कारोबार ने 2,135 करोड़ रुपये का राजस्व दर्ज किया था, जो लगभग 58 प्रतिशत की वृद्धि थी। वित्त वर्ष 2012 में ₹66 करोड़ के EBITDA घाटे की रिपोर्ट करने के बाद फर्म ने पहली बार ₹250 करोड़ के सकारात्मक EBITDA की सूचना दी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...

अरबपतियों की लिस्ट में एलन मस्क फिर टॉप पर

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क एक बार फिर...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...

क़ुरबानी के जानवर हाज़िर हों, WC से बाहर होने के बाद हफ़ीज़ का अनोखा सन्देश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने...