depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हाथरस में बोले अखिलेश, देश का सबसे खतरनाक परिवार भाजपा के साथ

उत्तर प्रदेशहाथरस में बोले अखिलेश, देश का सबसे खतरनाक परिवार भाजपा के साथ

Date:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज एटा, हाथरस और आगरा ज़िले में समाजवादी पार्टी इंडिया और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाएं की। आगरा में भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार की कोई भी परीक्षा बिना पेपर लीक के पूरी नहीं हुई। ये बताओ इस सरकार में लीकेज कहां पर है, जो सब पेपर लीक हो रहे हैं?

सपा प्रमुख ने कहा कि हवा और माहौल INDIA गठबंधन के पक्ष में बन गया, ये लोग जो आ रहे बीजेपी के बताओ इनके 10 साल के कार्यकाल में क्या किसी के जीवन में बदलाव आया है? सबसे अच्छा चुनाव आगरा की दोनों लोकसभा सीटों में हो रहा है, जहां जनता खुद ही प्रत्याशियों को जिताना चाह रही है।

वहीँ हाथरस की सभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को पता लग गया है कि किसान, मजदूर और नौजवान इस बार रुकने वाला नहीं है, इस बार उन्हें हटाने का काम करेगा। अखिलेश ने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि सबसे खतरनाक परिवार भाजपा के साथ है जो आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहता है। इन्होंने 4 साल की नौकरी कर दी फ़ौज की। हम अपने नौजवानों को कह कर जा रहे हैं जैसे ही INDIA गठबंधन की सरकार आएगी सभी नौकरियां भरी जाएंगी। यह 2024 का चुनाव हमारे आपके भविष्य के साथ-साथ आने वाली पीढ़ी के भविष्य का भी चुनाव है। इस बार संविधान मंथन होने जा रहा है।

वहीँ एटा में में मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि मैं PDA के लोगों से कहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी को हटाओ, क्योंकि PDA परिवार जीतेगा, और PDA ही संविधान बचाएगा, संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा। उन्होंने कहा कि आज रेजांगला का मेमोरियल तोड़ दिया गया है, चीन ने आपकी जमीन कब्जा कर ली है, चीन आपके शहरों के, गांवो के नाम बदल रहा है और आप क्या दिखा रहे हैं जनता को?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...

आईपीएल में आग उगलने वाला कोहली का बल्ला वर्ल्ड कप में खामोश क्यों?

भारतीय क्रिकेट की धड़कन विराट कोहली इस बार टी20...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...