depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अब तो अपने खासम खास लोगों को भी भला बुरा कहने लगे हैं प्रधानमंत्री, धरौहरा में अखिलेश

उत्तर प्रदेशअब तो अपने खासम खास लोगों को भी भला बुरा कहने लगे...

Date:

लखीमपुर के धरौहरा में आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के कल अडानी -अम्बानी पर दिए गए बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो वो अपने खासम खास लोगों को भी भला बुरा कह रहे हैं, जो लोग उनके दाना पानी का इंतजाम करते थे उनके खिलाफ हो गए। ये सरकार वाले सोच रहे हैं कि अब उनका क्या होगा, इनकी भाषा बदल गई और जो दिल्ली वाले प्रधान सांसद हैं, इन्होने किसी उद्योगपति को नहीं छोड़ा, उसे भी नहीं छोड़ा जिस कंपनी से हमें वैक्सीन लगवाई उससे चंदा ले लिया। सुना है जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है सबसे ज्यादा दिल की बीमारी उन्हें ही होने जा रही है। वैक्सीन कंपनी कह रही है हम अपनी वैक्सीन वापस लेंगे। अरे बताओ जिसको वैक्सीन लग गई उससे कैसे वापस लोगे? फोटो क्यों गायब हो गई? वैक्सीन अगर ठीक थी तो इन्होंने अपनी फोटो क्यों हटाई? बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर अब प्रधानमंत्री मोदी की फोटो नहीं दिखाई देती.

सपा प्रमुख ने कहा कि लखीमपुर की जनता इस बार थार चलाने वालों का हिसाब किताब करेगी, एक- एक वोट से उसका बदला लेगी। ये बीजेपी जब हारने लगी है तो अब पुलिस प्रशासन को आगे कर रही है। अखिलेश यादव ने अपील की कि जनता ज़्यादा से ज़्यादा पोलिंग बूथ पर पहुंचे और किसी भी तरह से वोट करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ रक्षक बनने को कहा.

अखिलेश यादव ने कहा कि ये चुनाव आपके भविष्य का चुनाव है, ये बीजेपी के लोग संविधान बदलना चाहते हैं। ये संविधान हमें ताकत देता है और जो 4 सौ पार का नारा दे रहे थे बीजेपी के लोग, वह संविधान बदलने के लिए दे रहे थे। सपा प्रमुख ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नौजवानों, आपकी नौकरी तो छीनी ही छीनी भाजपा ने, साथ ही एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया। 10 साल हो गए हैं, हमारे किसान भाई बताओ क्या आय दोगुनी हो गई है? न आय दोगुनी की, न उनके पक्ष में फैसले किए और महंगाई जो इतनी बढ़ी है उससे लागत दोगुनी हो गई। अखिलेश ने कहा कि ये चौथे चरण का जो चुनाव होने जा रहा इससे पहले तीन चरण हो चुके हैं और इसके बाद तीन चरण और होने हैं लेकिन जो भाषा सुनने को मिल रही है बीजेपी के लोगों की ऐसा लग रहा है जैसे उनका बैलेंस डगमगा गया है, वो बेसिक मुद्दे भूल गए हैं। सपा प्रमुख ने कहा, ये बात समझने की है, जब लोग अपनों पर ही हमला करने लगे तो समझिए कितने करीब हैं हार के। केवल बीजेपी अपनों पर ही गुस्सा नहीं कर रही बहुजन समाज पार्टी भी अपनों पर गुस्सा कर रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पाकिस्तान जैसी हार बांग्लादेश को भी मिली, साउथ अफ्रीका सुपर 8 में

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में कल फिर भारत...

इंडिया बनाम पाकिस्तान: मैच रोमांचक हो तो बड़ी बात होगी

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप में आज रात नसाउ...

एमएसपी बढ़ने की आस में 13% तक उछले शुगर कंपनियों के शेयर

2024-25 सीजन के लिए न्यूनतम बिक्री मूल्य (एमएसपी) में...

हार के बाद रोने लगा पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत से हार के बाद अक्सर किसी न किसी...