depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Odisha Train Accident: USA राष्ट्रपति बाइडन ने ट्रेन हादसे पर जताया शोक, बोले- आपदा में भारत के साथ

नेशनलOdisha Train Accident: USA राष्ट्रपति बाइडन ने ट्रेन हादसे पर जताया शोक,...

Date:

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार की रात हुई रेल दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की संख्या अब 288 हो गई है। घायलों की संख्या भी अब 1200 तक पहुंच गई है। सभी घायलों को इलाज अस्पतालों में चल रहा है। घायलों में कई की हालात गंभीर है।
भारत में ओडिशा ट्रेन हादसे पर दुनिया भर से शोक संदेश आ रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर शोक जताया है। उनका कहना है कि हादसे से वो दुखी हैं। बता दें, ट्रेन हादसे में 288 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस घड़ी में हम भारत के साथ

राष्ट्रपति बाइडन ने कहा कि वो और अमेरिकी की पहली महिला जिल बाइडन भारत में ट्रेन हादसे की खबर से काफी दुखी हैं। मृतकों और घायलों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं। बड़ी संख्या में लोगों ने अपने खोए हैं। राष्ट्रपति बाइडन ने कहा कि अमेरिका और भारत का मजबूत रिश्ता है। सांस्कृतिक और पारिवारिक रूप से दोनों देश एकजुट हैं। उनका कहना है कि अमेरिका जनता भारत में रेल हादसे के लिए शोक जता रही है। अमेरिका भारत के इस दुख में लोगों के साथ खड़ा है।

बालासोर हादसे में अपडेट

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को रेल हादसे में मरने वालों की संख्या 288 पहुंची है। घायलों में 382 का इलाज चल रहा है। रेलवे ने मृतकों के आश्रितों को 10 लाख रुपए और गंभीर घायलों को दो लाख रुपए के अलावा अन्य घायलों को 50,000 रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related