depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Net Avenue SME IPO: 18 रुपए के IPO के लिए 511 गुना से अधिक बोलियां, लिस्टिंग पर 61% तक कमाई!

बिज़नेसNet Avenue SME IPO: 18 रुपए के IPO के लिए 511 गुना...

Date:

Net Avenue SME IPO: नेट ऐवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एसएमई आईपीओ प्राइस बैंड 16 रुपए से 18 रुपए है। आईपीओ का इश्यू साइज 10.26 करोड़ रुपए का है और 100 प्रतिशत फ्रेश इश्यू है। आईपीओ में ओएफएस घटक शामिल नहीं है। शेयर की फेस वैल्यू एक रुपए है। आईपीओ की लिस्टिंग NSE इमर्ज पर की जाएगी। Net Avenue Technologies SME IPO नेट एवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का SME IPO 511 गुना से अधिक बोलियों के साथ बंद हो गया है। पब्लिक सबस्‍क्रिप्‍शन के लिए आईपीओ गुरुवार को खुला था। खुदरा निवेशकों ने सबसे अधिक बोली लगाई। उसके बाद गैर संस्‍थागत निवेशकों ने दांव लगाया है। नेट एवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड भारतीय ‌एथ्निक कपड़ों और ऐक्सेसरीज़ की कारोबारी कंपनी है।

नेट ऐवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एसएमई आईपीओ के तहत बिडिंग के लिए 37,92,000 शेयर ऑफर रखा है। जिसमें 10,80,000 शेयर QIBs के लिए, 8,16,000 NIIs के ‌लिए और 18,96,000 शेयर खुदरा निवेशकों के लिए निर्धारित किया था। तीन दिनों की बिडिंग में QIBs के लिए निर्धारित कोटे को 61.99 गुना सबस्क्राइब किया गया है। NIIs के लिए तय कोटे को 616.24 गुना सबस्क्राइब किया है। जबकि खुदरा निवेशकों के लिए तय कोटे को 721.68 गुना सबस्क्राइब किया। इस प्रकार, समग्र रूप से नेट ऐवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एसएमई आईपीओ को 511.10 सबस्क्राइब किया है।

GMP ने पकड़ी रफ्तार

रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग के साथ ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों की ट्रेडिंग ने जोर पकड़ा है। बाज़ार विश्लेषकों के मुताबिक, ग्रे मार्केट में नेट एवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड SME IPO का प्रिमियम सोमवार को +11 पर रहा। यानि शेयर 61.11 परसेंट कमाई के साथ 29 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं।

प्राइस बैंड और ईश्यू साइज़

नेट ऐवेन्यू टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एसएमई आईपीओ का प्राइस बैंड 16 रुपए से 18 रुपए है। आईपीओ का इश्यू साइज 10.26 करोड़ रुपए है और 100% फ्रेश इश्यू है। आईपीओ में ओएफएस घटक शामिल नहीं है। शेयर की फेस वैल्यू एक रुपए है। आईपीओ की लिस्टिंग NSE इमर्ज पर होगी।

एक लॉट में 8000 शेयर

Net Avenue Technologies SME IPO आईपीओ के एक लॉट में 8000 शेयरों को शामिल किया है। उसके बाद निवेशक 8000 के मल्टीपल में बिडिंग कर सकते हैं। इस प्रकार, एक लॉट के लिए निवेशक को 144000 रुपए खर्च करने होंगे।

संभावित ‌लिस्टिंग तारीख

Net Avenue Technologies SME IPO की संभावित आवंटन तारीख 7 दिसंबर बताई जा रही है। जिन्हें शेयर आवंटित नहीं हो पाएंगे। उन्हें 8 दिसंबर से रिफंड दिया जाएगा। 11 दिसंबर को शेयरों को निवेशकों के ‌डिमैट अकाउंट में क्रेडिट किया जा सकता है। संभावित लिस्टिंग डेट 12 दिसंबर है। कंपनी इश्यू से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग नए ग्राहकों तक पहुंचने, व‌र्किंग कैपिटल फंडिंग, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों और आईपीओ व्यय को पूरा करने के लिए करेगी।

Net Avenue Technologies की प्रोफाइल

Net Avenue Technologies भारतीय एथ्निक कपड़ों और एक्ससरीज़ की विक्रेता है। जो कि मुख्य रूप से दक्षिण एशियाई प्रवासियों के बीच अपनी वेबसाइट और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम उत्पादों को बेचती है। cbazaar.com और ethnovog.com के माध्यम से कंपनी मुख्य रूप से दक्षिण एशियाई प्रवासियों के बीच भारतीय एथ्निक गारमेंट बेचती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुनाफावसूली के मूड में खुला शेयर बाजार

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में...

अडानी को Uber में दिलचस्पी, साथ मिलकर कर सकते हैं काम

कैब सर्विस प्रोवाइड करने वाली अंतर्राष्ट्रीय कंपनी उबर भारत...

जानें KFC का फुल फॉर्म

KFC Full Form In Hindi: दोस्तों अगर आप नॉन-वेजिटेरियन...