Stampede: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 की मौत

नेशनलStampede: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 की...

Date:

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के आसनसोल में हुए कम्बल वितरण कार्यक्रम में अफरातफरी के बाद भीड़ में भगदड़ मच गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक कम्बल वितरण कार्यक्रम में अनुमान से अधिक लोग पहुँच गए और फिर पहले पाने के चक्कर में धक्का-मुक्की होने लगी जो बाद में भगदड़ में बदल गयी. लोग एक दूसरे को कुचलने लगे, इसी भगदड़ में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.

पहले पाने के चक्कर में मची भगदड़

वहीँ स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस कंबल वितरण कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आयोजकों के मुताबिक भगदड़ की घटना उस समय हुई जब शुभेंदु अधिकारी अपना भाषण खत्म कर वहां से चले गए. उनके जाने के बाद पहले कम्बल पाने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई. बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने किया था जो आसनसोल के पूर्व मेयर रह चुके हैं. सभी घायलों को आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिना अनुमति हुआ कार्यक्रम का आयोजन

वहीं इस दुर्घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोल दिया है. TMC ने हादसे के लिए सीधे तौर पर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को दोषी ठहराया है. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि बीजेपी ने पुलिस की अनुमति के बिना इस अवैध रैली का आयोजन कर गरीबों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया. आसनसोल पुलिस ने भी आयोजन की अनुमति न लेने की पुष्टि की है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ICAI CA Foundation Result 2022: सीए फाउंडेशन रिजल्ट जल्द होंगे घोषित

दिसंबर में हुई चार्टर्ड एकाउंटेंसी (सीए) फाउंडेशन कोर्स की...

Jaya Ekadashi Vrat 2023: कब रखना है एकादशी व्रत, जाने महत्त्व व शुभ मुहूर्त

हिंदू पंचांग के अनुसार, एक साल में 24 एकादशियां...

रसोई Bytes: अपने बच्चों के लिए बनाएं ये टेस्टी बन पिज्जा!

लाइफस्टाइल डेस्क। Pizza Bun Recipe - पिज्जा का नाम...