Stampede: चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में मची भगदड़, आठ लोगों ने गंवाई जान

नेशनलStampede: चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में मची भगदड़, आठ लोगों ने...

Date:

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के एक कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से 8 लोगों की मौत हो गयी. बुधवार रात टीडीपी नेता की एक झलक पाने के लिए लोग एक दूसरे पर चढ़ने लगे, इस भगदड़ में कई लोग खुली जल निकासी वाली नहर में गिर गए, इन लोगों को फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कार्यवाया गया जहाँ 8 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

मृतकों के परिजनों को 10 लाख रूपये की मदद

घटना के बाद चंद्रबाबू नायुडु ने कार्यक्रम को फ़ौरन ही रोक दिया और मरने वालों के परिजनों को 10 लाख रूपये की मदद देने की घोषणा की इसके साथ ही सभी घायलों के समुचित इलाज की ज़िम्मेदारी उठाने को कहा. बता दें कि तमिलनाडु में 2024 में चुनाव हैं, चंद्रबाबू के नेतृत्व वाली TDP सत्ता से बाहर है. कांग्रेस से अलग होकर पार्टी बनाने वाले Y. S. Jagan Mohan Reddy प्रदेश की सत्ता पर काबिज़ हैं. दोबारा सत्ता में वापस आने के लिए तेदेपा ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. यह रोड शो उसी की एक कड़ी था जिसमें यह हादसा हो गया.

तेदेपा निकालेगी 4000 किलोमीटर की पदयात्रा

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश के विभिन्न जिलों में जगनमोहन रेड्डी सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ रोड शो निकाल रहे हैं, इस रोड शो को “इदेम कर्मा माना राष्ट्रानिकी” नाम दिया गया है इसका मतलब है “ये कैसी किस्मत, हमारे राज्य की”. चंद्रबाबू नायडू के इन रोड शोज़ में भारी भीड़ उमड़ रही है. जनवरी में चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश चार हज़ार किलोमीटर की पदयात्रा शुरू करने वाले हैं. इस यात्रा के माध्यम से युवाओं को अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया जायेगा। चंद्रबाबू नायुडु ने कहा है कि यह जगन मोहन रेड्डी का अंतिम चुनाव साबित होगा।.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जल्द ही Twitter में आएंगे ये नए फीचर्स, जान ले यहां!

टेक डेस्क। ट्विटर आए दिन कुछ न कुछ बदलाव...

Rajnath का हमला, भारत को बदनाम कर रहे हैं राहुल

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी द्वारा केंद्र की...

Gavaskar ने क्यों कहा, सेलेक्टर्स को फैशन शो से मॉडल चुनने चाहिए

घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे मुंबई...