depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

New York Times पर फिर बरसे मोदी के मंत्री

पॉलिटिक्सNew York Times पर फिर बरसे मोदी के मंत्री

Date:

प्रधानमंत्री मोदी पर किसी के भी ऊँगली उठाने पर भाजपा और उसकी सरकारो के मंत्री हमेशा से मोर्चा खोलते रहे हैं, विशेषकर विदेशी मीडिया को मोदी सरकार के मंत्री सीधे सीधे भारत विरोधी करार देते हैं, फिर वो चाहे बीबीसी का मामला हो या फिर अब न्यूयार्क टाइम्स का जिसके एक लेख में कश्मीर में प्रेस की आजादी को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाये गए थे, यह लेख अनुराधा भसीन ने लिखा है. न्यूयार्क टाइम्स में छपे उनके लेख को केंद्र सरकार के मंत्री अनुराग ठाकुर ने सिरे से खारिज कर दिया है.

अनुराग भसीन पर लगाया आरोप

अनुराग ठाकुर इस लेख को भारत की लोकतांत्रिक संस्थाओं और मूल्यों के खिलाफ दुष्प्रचार करार देते हुए अनुराधा भसीन पर कश्मीर में सरकारी फ्लैट पर अवैध कब्ज़े का आरोप लगाया है. अनुराग ठाकुर ने सिर्फ न्यूयार्क टाइम्स ही नहीं बल्कि दुसरे विदेशी मीडिया संस्थानों पर भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप लगाया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि न्यूयार्क टाइम्स का दुनिया में तटस्थता के लिए चाहे जितना नाम हो लेकिन भारत के मामले में उसकी ये तटस्थता गायब हो जाती है.

पीएम मोदी को बदनाम करने की साज़िश

अनुराग ठाकुर ने न्यूयार्क टाइम्स समेत दूसरे मीडिया संस्थानों पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि न्यूयार्क टाइम्स में कश्मीर के बारे में छपी रिपोर्ट भारत के लोकतांत्रिक संस्थानों और मूल्यों के बारे में उसके दुष्प्रचार का हिस्सा है। अनुराग ठाकुर ने कहा विदेशी मीडिया एक अजेंडे के तहत काम कर रहा है और हमें एजेंडे पर चलने वाले मीडिया से हमें लोकतंत्र का व्याकरण सीखने की जरूरत नहीं है। हम विदेशी मीडिया को अपना एजेंडा चलाने की अनुमति नहीं देंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीएम मोदी का बयान भी शेयर बाज़ार को उत्साहित न कर सका, सपाट बंदी

प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन पहले एक साक्षात्कार में...

दुनिया के सबसे झूठे प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोदी है: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज झारखण्ड के देवघर...