depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

दिखावे की राजनीती करते हैं मोदी जी, प्रियंका गाँधी

नेशनलदिखावे की राजनीती करते हैं मोदी जी, प्रियंका गाँधी

Date:

छत्तीसगढ़ के कांकेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बालोद जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा कि बीजेपी के कई नेता जहां-जहां भाषण दे रहे हैं वहां कह रहे हैं कि हमको 400 सीट दे दो हम संविधान को बदल डालेंगे। एक तरफ भाजपा के कई मंत्री जगह-जगह जाकर कह रहे हैं कि हम संविधान बदल देंगे वहीँ दूसरी तरफ मोदी और अमित शाह कहते हैं कि हम संविधान को नहीं बदलेंगे। प्रियंका ने सवाल किया कि क्या आपको लगता है कि भाजपा के नेता बगैर मोदी जी की इजाजत के बिना इतनी बड़ी बात कह सकते हैं, दरअसल ये सब एक साज़िश है.

प्रियंका गांधी ने कहा जिस संविधान ने आपको वोट करने का अधिकार दिया, आरक्षण दिया, आदिवासियों की संस्कृति को बचाकर रखा, दलितों को आगे बढ़ाने का काम किया, भाजपा उसे बदलने की बात कह रही है. प्रियंका गाँधी ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर दिखावे का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग मोदी जी को ताकतवर बताते लेकिन वो अपनी ताकत का इस्तेमाल लोगों की समस्याएं कम करने में कभी नहीं करते। प्रियंका ने कहा कि योगी जी और मोदी जी कल छत्तीसगढ़ आएंगे, आपसे बड़ी बड़ी बात करेंगे, बड़े बड़े वादे करेंगे, आदिवासियों की बात करेंगे, आदिवासी संस्कृति की बात भी करेंगे मगर उस संस्कृति को बचाने की बात नहीं करेंगे, उनके अधिकारों को बचाने की बात नहीं करेंगे. बेरोज़गारी की बात नहीं करेंगे, मंहगाई की बात नहीं करेंगे।

प्रधानमंत्री कल आपको ये बताने की कोशिश करेंगे की वो बहुत ताकतवर हैं, आप लोग उनपर भरोसा करें लेकिन मैं आपसे पूछना चाहती हूँ की पिछले 10 सालों में मोदी जी ने आपके भरोसे को तोडा है या नहीं. मोदी जी सिर्फ दिखावे की राजनीती करते हैं. आज स्थिति ये आ गई है कि नेता पूजा कर रहा है तो कैमरा होना ज़रूरी है। ये दिखना ज़रूरी है कि नेता पूजा कर रहा है, प्रियंका ने कहा हमारी दादी इंदिरा जी भी पूजा करती थीं लेकिन एकांत में करती थीं। प्रियंका ने कहा कि राजनीति में धर्म का इस्तेमाल करना हमारी परंपरा नहीं है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

जनादेश का अपहरण करते हैं मोदी, प्रियंका गाँधी

पिछले तीन दिनों से रायबरेली और अमेठी में चुनाव...

भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाएंगी कंगना

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता...

केजरीवाल को स्पेशल ट्रीटमेंट के आरोप को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री...