depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

भ्रष्टाचारियों की ‘सुरक्षा की गारंटी’ है मोदी सरकार, राहुल का पलटवार

नेशनलभ्रष्टाचारियों की ‘सुरक्षा की गारंटी’ है मोदी सरकार, राहुल का पलटवार

Date:

प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तराखंड में अपनी चुनावी रैलियों में कहा कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचारियों पर और सख्त कार्रवाई होगी, वहीँ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी सरकार का मतलब सिर्फ भ्रष्टाचारियों को ‘सुरक्षा की गारंटी’ है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से जुड़े पीएम मोदी के बयानों को लेकर सोमवार को पलटवार किया और सीधा आरोप लगाया कि भाजपा ‘भ्रष्टाचारियों का अड्डा’ बन चुकी है। राहुल गाँधी अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में दावा किया कि मोदी सरकार का मतलब सिर्फ भ्रष्टाचारियों को ‘सुरक्षा की गारंटी’ है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ की रैली में ‘इंडिया’ गठबंधन पर भ्रष्टाचार और भ्रष्‍टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि कि जिसने देश को लूटा है उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है। प्रधानमंत्री ने कहा था एक तरफ भ्रष्टाचारियों को ख़त्म करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ भ्रष्टाचारियों को बचाने वाले लोग , फैसला आपको करना है.

वहीँ कांग्रेस पार्टी ने “PM मोदी के लाडले भ्रष्टाचारी” के कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोदी जी ज़ोर ज़ोर से कह रहे हैं कि क्या भ्रष्टाचारियों को बचाना है ? वीडियो में मोदी जी के साथ अजीत पवार जिनका सिंचाई घोटाले में नाम है, 35000 करोड़ का कोयला घोटाला करने वाले जनार्दन रेड्डी, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा जिनका शारदा घोटाले में नाम है, शारदा घोटाले के आरोपी सुवेंदु अधिकारी, शिवराज चौहान जिनका व्यापम घोटाले में नाम है , PayCM घोटाला वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, टी शर्ट घोटाला वाले रघुवर दास, 2000 करोड़ का घोटाला मामले वाले पेमा खांडू और नारायण राणे जिनका नाम ज़मीन घोटाले में है, दिख रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऐसा भी होता है: 105 पर भारी पड़ जाते हैं 20 रन

CSK के थाला एमएसडी ने जब पहली पारी के...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...