depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mission Tripura: भाजपा बदले की नहीं बदलाव की राजनीति करती है, पीएम मोदी

पॉलिटिक्सMission Tripura: भाजपा बदले की नहीं बदलाव की राजनीति करती है, पीएम...

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एकबार फिर त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में थे. 16 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता को बरकरार रखने के लिए वो आज विपक्ष पर फाइनल चोट करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जहाँ भाजपा सरकार की पांच साल की उपलब्धियों का बखान किया वहीँ विपक्षी लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। प्रधानमंत्री ने कहा पांच साल पहले तक वामपंथियों ने त्रिपुरा को गुलाम बना रखा था, यहाँ पर कैडर राज चलता था जिससे भाजपा ने मुक्ति दिलाई.

लेफ्ट-कांग्रेस की दोस्ती पर किया कटाक्ष

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति करती है। जनहित और राष्ट्रहित की राजनीति करती है। इसलिए पिछली बार की तुलना में इस बार भाजपा ज्यादा वोटों के साथ वापसी कर रही है। उन्होंने कहा कि यह सब आपके आशीर्वाद से ही होगा. प्रधानमंत्री ने लेफ्ट और कांग्रेस के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा, वामपं​थी और कांग्रेस अपनी सत्ता की भूख मिटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये केरल में कुश्ती करते हैं और त्रिपुरा में दोस्ती कर रहे हैं। वामपंथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। सरकारी दफ्तरों पर काडर का कब्जा, पुलिस थानों और व्यापार-कारोबार पर काडर का कब्जा।

वामपंथियों ने खुद को बादशाह समझ रखा था

उन्होंने कहा कि वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को गुलाम और खुद को बादशाह मान लिया था। बीमारी की हालत में इलाज का खर्च किसी भी गरीब के लिए सबसे बड़ी चिंता होती है। इसलिए केंद्र की भाजपा सरकार ‘आयुष्मान योजना’ लेकर आई है। इस योजना के ​तहत त्रिपुरा के करीब 2 लाख लोगों ने अस्पताल में अपना मुफ्त इलाज करवाया है। त्रिपुरा की इस पहचान को 21वीं सदी का नया आयाम देने के लिए हमने हाईवे, आईवे, रेलवे और एयरवे का संकल्प लिया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा के लोगों का, यहां की माताओं, बहनों और बेटियों का जितना आशीर्वाद मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। आज पूरा त्रिपुरा एक साथ कह रहा है, चारो ओर एक ही धुन सुनाई दे रही है- फिर एक बार भाजपा सरकार।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...

जोमैटो पर खाना मंगाना हुआ मंहगा

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने ग्राहकों के लिए प्लेटफॉर्म...

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...