Social Media: गजब! 140 रुपये में 1000 फालोवर्स, 1000 में 20 हजार फालोवर्स और अकांउट प्रमोट

मेरठ रीजनSocial Media: गजब! 140 रुपये में 1000 फालोवर्स, 1000 में 20 हजार...

Date:

मेरठ। सोशल मीडिया का ताना-बाना,लाइक्स, व्यू, कमेंट्स और फालोवर्स के इर्द-गिर्द घूमता रहता है। लाइक्स और फालोवर्स बढ़ाने की चाहत अब डिमांड तक पहुंच चुकी है। यानी व्यू, लाइक्स, फालोवर्स को बढ़ाने के लिए पैकेज भी आने लगे हैं। अब मात्र 140 रुपये में एक हजार फालोवर्स बढ़ा रहे हैं। रुपया भेजिए और कुछ मिनटों में एक हजार फालोवर्स बढ़ जाएंगे।
एक हजार फालोवर्स से ना तो एक कम न एक अधिक। देख कर तो अच्छा लगेगा लेकिन इतनी सटीक संख्या पर हैरानी होती है। लेकिन जब इन फालोवर्स की प्रोफाइल देखेंगे तो समझ आएगा कि सब फर्जी हैं। इनसे आपकी तस्वीर, संदेश या वीडियो को एक भी लाइक या कमेंट नहीं मिलेगा।
इंस्टाग्राम पर ‘वर्ल्ड आफ प्रमोशन’ जैसे कुछ एकाउंट लाखों के फालोवर्स बनवाने का दावा करते हैं। उनकी प्रोफाइल पर दिखता है। वह एकाउंट के वाल पर पोस्ट के जरिए फालोवर बढ़ाने की पेशकश करते हैं। 140 रुपये में एक हजार फालोवर से शुरू कर दाम के साथ फालोवर्स भी बढ़ते हैं। इनके फालोवर्स की सभी प्रोफाइल फेक ही होती है। जिन फेक प्रोफाइलों के जरिए आपके फालोवर्स बढ़ाएंगे उन सभी एकाउंट के जरिए हजारों लोगों की प्रोफाइल को भी फालो कराया जाता है। अधिकतर प्रोफाइल एक दिन में बनी होती है। उनमें छह से 15 तस्वीरें एक ही व्यक्ति या महिला की या फिर परिवार की होती हैं
आइटी इंजीनियर सुमन मिश्रा बताती हैं कि फेक प्रोफाइलों में लगी तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर विभिन्न प्लैटफार्म पर बने लोगों के एकाउंट से चुराई गई होती हैं। तस्वीरों को चुराकर फेक प्रोफाइल बना लिया जाता हैं। भारतीय का फालोवर्स विदेशी को बनाते हैं और विदेशी का फालोवर्स भारतीयों नामों की फेक प्रोफाइल से फालो करवाते हैं। एक बार किसी प्रोफाइल से फालोवर्स बढ़वाने के बाद आपके पास और इस तरह के आफर आने लगेंगे।
इस प्रकार हैं फालोवर्स बढ़ाने का रेट चार्ट
140 रुपये :— दो स्टोरी और एक हजार फालोवर्स संख्या
250 रुपये :— एक पोस्ट, दो स्टोरी और तीन हजार फालोवर्स संख्या।
370 रुपये : दो पोस्ट, चार स्टोरी, स्वाइप अप लिंक, पांच हजार फालोवर्स, एकाउंट प्रमोट व फालो बैक की सुविधा।
500 रुपये : तीन पोस्ट, चार स्टोरी, हाईलाइट, फेस आफ वीक, सात हजार फालोवर्स, एकाउंट प्रमोट के आलावा फालो बैक की सुविधा।
700 रुपये में साप्ताहिक पैक, स्टोरी, पोस्ट, हाईलाइट, स्टार आफ वीक, 10 हजार फालोवर्स, एकाउंट प्रमोट व फालो बैक की सुविधा।
1000 रुपये में स्टोरी, हर पेज पर पोस्ट, हाईलाइट, स्टार आफ मंथ, फालो बैक पेज, स्वाइप अप लिंक, 20 हजार फालोवर्स और एकाउंट प्रमोट की सुविधा दी जाती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Bhumi Pednekar ने साड़ी पहन बढ़ा दी दिलो की धकड़न, देखे तस्वीरें !

एंटरटेनमेंट डेस्क। Bhumi Pednekar ने इंस्टाग्राम पर धमाल माचा...

Slowest Train in India: जाने भारत की सबसे धीमी ट्रेन के बारे में !

लाइफस्टाइल डेस्क। Slowest Train in India - भारत में...

रसोई Bytes: शेफ कुणाल कपूर से जानें लच्छा प्याज की रेसिपी !

लाइफस्टाइल डेस्क। Laccha Pyaz By Kunal Kapoor - लच्छा...

Eng vs Pak: पाक गेंदबाज़ों की बेरहमी से धुनाई, टेस्ट के पहले दिन पहली बार बना 500+ का स्कोर

पाकिस्तान की गेंदबाज़ी को दुनिया में बेहरीन श्रेणी में...