depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

दो दिन बढ़ी Manish Sisodia की रिमांड, जमानत पर फैसला 10 मार्च के बाद

नेशनलदो दिन बढ़ी Manish Sisodia की रिमांड, जमानत पर फैसला 10 मार्च...

Date:

नई दिल्ली। राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड अवधि को दो दिन के लिए बढ़ा दिया है। सीबीआई ने अदालत से मनीष सिसोदिया को तीन दिन के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी।

जमानत पर 10 मार्च तक फैसला सुरक्षित

अदालत ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर 10 मार्च तक फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस पर 10 मार्च को दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी। सिसोदिया की रिमांड अवधि दो दिन के लिए बढ़ाई गई है।

वकील ने कही ये बात

सिसोदिया के वकील ने दलील दी कि रिमांड असाधारण है। आपके पास 15 दिन हैं। इसका मतलब ये नहीं कि कोर्ट 15 दिन दे देगी। अदालत को इस ओर ध्यान देना होगा कि आखिर रिमांड का सही कारण क्या है?

दस्तावेज ढूंढना रिमांड का आधार नहीं

जज ने सिसोदिया के वकील से कहा कि सीबीआई का कहना है कि उन्हें कुछ दस्तावेज तलाशने हैं। जो मिसिंग हैं और दो लोगों के साथ आमना-सामना कराना है। इस पर सिसोदिया के वकील ने कहा, मुझे कस्टडी में रखकर जो दस्तावेज नहीं मिल रहे थे वो क्या मिल जाएंगे? यह रिमांड का आधार नहीं हो सकता।

सिसोदिया ने कहा कि रिमांड का आधार ये नहीं हो सकता कि हम तब तक वेट करेंगे जब वो अपना जुर्म कबूल नहीं कर लेते। एजेंसियों की नाकामी रिमांड देने की वजह नहीं हो सकती।

सिसोदिया के वकील ने रखी दलील

अदालत में वरिष्ठ वकील दयन कृष्णन सिसोदिया की पैरवी कर रहे हैं। वकील ने अदालत से कहा कि वह पिछले आदेश के पेज नंबर 7 पर आएं। जिसमें सेल्फ इंक्रीमिनेशन की बात की है। सीबीआई चाहती है कि सिसोदिया वो बोलें जो वो सुनना चाहती है। वकील ने कहा कि आप सीबीआई के रिमांड एप्लीकेशन को देखिए। हम पहले दिन जहां थे आज भी वहीं हैं। तब जज ने कहा कि हम देखेंगे कितनी चीजें कंफ्रंटेशन के लिए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों में पाकिस्तान की इंट्री

प्रधानमंत्री मोदी अपना चुनाव प्रचार अभियान विकास के मुद्दे...

महिलाओं का मंगल सूत्र भी मुसलमानों में बाँट देगी कांग्रेस: मोदी

राजस्थान के बाड़मेर में कल प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस...

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...