depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Liquor scam: मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई आज, केजरीवाल ने किया Tweet

नेशनलLiquor scam: मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई आज, केजरीवाल ने किया...

Date:


नई दिल्ली। तिहाड़ में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज सुनवाई होगी। इससे पहले कल ईडी ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। ED से पहले CBI ने उन्हें शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। ED ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से एक दिन पहले यह कार्रवाई की है। गिरफ्तारी को लेकर AAP संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।


आज जमानत के लिए कोर्ट में पेशी

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई के बाद अब ईडी ने सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई की है। ईडी की टीम तिहाड़ जेल में औपचारिक तौर पर गिरफ्तारी के लिए दस्तावेजी कार्रवाई कर रही है। बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में CBI ने 26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को हिरासत में लिया था।

गिरफ्तारी के बाद पांच दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया था। उन्हें शनिवार (चार मार्च) को अदालत में पेश किया गया था, विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने केंद्रीय एजेंसी को दो और दिनों के लिए अपनी रिमांड पर भेजा था। छह मार्च को हुई सुनवाई में कोर्ट ने 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जबकि उनकी जमानत याचिका पर कल यानी शुक्रवार को सुनवाई होनी थी।

केजरीवाल बोले- जनता देख रही है

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है ‘मनीष को पहले CBI ने गिरफ़्तार किया। CBI को कोई सबूत नहीं मिला, रेड में कोई पैसा नहीं मिला। कल बेल पर सुनवाई है। कल मनीष छूट जाते। तो आज ED ने गिरफ्तार कर लिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों में पाकिस्तान की इंट्री

प्रधानमंत्री मोदी अपना चुनाव प्रचार अभियान विकास के मुद्दे...

केरल में प्रियंका का तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा पर वार

केरल में आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का...

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...