depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rewa Bus Accident: हैदराबाद से दीवाली मनाने घर आ रहे मजदूरों की बस ट्राले से टकराई,15 की मौत 40 घायल

नेशनलRewa Bus Accident: हैदराबाद से दीवाली मनाने घर आ रहे मजदूरों की...

Date:

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जनपद में नेशनल हाईवे-30 पर बड़ा हादसा हुआ। हैदराबाद से गोरखपुर आ रही बस ट्राले से टकराने से 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब 40 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि बस में सवार लोग मजदूर थे। जो दिवाली मनाने घर आ रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर गहरा दुख जताते हुए घायलों का बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। इसके साथ मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

यूपी पासिंग एक बस हैदराबाद से श्रमिकों को लेकर शुक्रवार को गोरखपुर के लिए निकली। देर रात करीब 11ण्30 बजे मध्य प्रदेश के रीवा में एनएच-30 पर बस की एक ट्राले से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ट्राला चालक के अचानक ब्रेक लेने के चलते पीछे आ रही बस ट्राले से तेजी से भिड़ी। हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जाता है कि बस में करीब 80 मजदूर सवार थे। जो दिवाली मनाने अपने घर आ रहे थे। भीषण सड़क हादसे में करीब 40 लोग घायल हो गए हैं। जबकि 15 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कुछ लोग चालक के केबिन में फंसे थे। जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला है। रीवा एसपी नवनीत भसीन के अनुसार हादसे में घायल लोगों में करीब 20 को यूपी के प्रयागराज स्थित अस्‍पताल में भर्ती करवाया है।

रीवा सड़क हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने हादसे में घायलों के बेहतर इलाज का अनुरोध किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो.दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि देने के भी निर्देश दिए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑफिस नहीं तो छुट्टी नहीं, HCL में अटेंडेंस का नया रूल!

भारत की तीसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी HCLTech...

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

नई ऊंचाइयां छूकर शेयर बाजार सपाट बंद

भारतीय बाजार ने लगातार तीसरे सत्र में बढ़त का...