depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Lyon ने भी भारत के खिलाफ पूरे किये 100 विकेट

फीचर्डLyon ने भी भारत के खिलाफ पूरे किये 100 विकेट

Date:

दिल्ली टेस्ट में रवि अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने 100 विकेट पूरे कर एक कीर्तिमान बनाया था जिसका जवाब देने में ऑस्ट्रेलिया के नाथन लायन ने देरी नहीं लगाई और भारत की पहली पारी में अबतक पांच विकेट चटकाकर भारत के खिलाफ अपने 100 विकेट पूरे किये। लायन ने यह कीर्तिमान टीम इंडिया की विकेटकीपर बल्लेबाज़ के एस भरत को आउट बनाया।

अश्विन ने भी पूरे किये हैं सौ विकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में अश्विन से आगे अनिल कुंबले हैं। अनिल कुंबले 111 विकेट के साथ इस सूची में पहले स्थान पर हैं। वहीं नाथन लियोन की बात की जाए वह अब भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। नाथन लियोन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 117 टेस्ट खेले हैं और 466 विकेट लिए हैं। नाथन लियोन अपने टेस्ट करियर में 22 बार 5 विकेट और 3 बार 10 विकेट ले चुके हैं। लियोन ने 29 वनडे मैच भी खेले हैं और 29 विकेट लिए हैं।

आलराउंडर ने फिर दिखाया दम

जहा तक दिल्ली टेस्ट की बात है तो टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ आज लॉयन के सामने बेबस नज़र आये और सरेंडर किया। टीम इंडिया के लिए नागपुर के बाद दिल्ली में भी उसके आल राउंडर्स आड़े आये और टीम को ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के करीब पहुंचा दिया है और जिस तरह से अश्विन और अक्षर खेल रहे हैं उससे यह लगने लगा है कि शायद भारत को बढ़त भी मिल जाय. पिच के मिजाज़ को देखते हुए पहली पारी में बढ़त बहुत मायने रखती है जो रनों के हिसाब से टीम को बढ़त तो दिलाएगी है, मानसिक तौर पर भी बढ़त दिलाती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

टेस्ला का सलाहकार भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति बैठक में हुआ शामिल

भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति पर गुरुवार को...

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...