depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

EC, ED, CBI भाजपा के टूलकिट, अगला निशाना न्यायपालिका, प्रियंका चतुर्वेदी

पॉलिटिक्सEC, ED, CBI भाजपा के टूलकिट, अगला निशाना न्यायपालिका, प्रियंका चतुर्वेदी

Date:

भारत के निर्वाचन आयोग द्वारा पार्टी का नाम और निशान छीन लेने के बाद राजनीतिक रूप से बेनाम हुए उद्धव गुट की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा पर आज बड़ा आरोप लगाया है. प्रियंका चतुर्वेदी ने जहाँ चुनाव आयोग, ED, CBI को भाजपा का टूल किट बताया है वहीँ यह भी कहा है कि उसका अगला निशाना न्यायपालिका है. बता दें कि निर्वाचन आयोग के फैसले के बाद आज मातोश्री पर महत्वपूर्ण बैठक हो रही है जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा हो की जाएगी।

पानी सिर से ऊपर जा चूका है

प्रियंका ने अपनी बात के समर्थन में कहा कि साफ़ दिख रहा है कि भाजपा का अगला निशाना न्यायपालिका है क्योंकि जिस तरह से कानून मंत्री और राज्यसभा के सभापति न्यायपालिका को चुनौती दे रहे हैं उसमें तो अब यही कहा जा सकता है कि पानी सिर से ऊपर जा रहा है, इसलिए लोकतंत्र की रक्षा करने की ज़िम्मेदारी अब सुप्रीम कोर्ट की है। बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा शिवसेना का नाम और सिंबल एकनाथ शिंदे गुट को सौंपने के फैसले को उद्धव गुट सुप्रीम कोर्ट ले जाने की तैयारी का रहा है.

चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि चुनाव आयोग का गठन तो लोकतंत्र की रक्षा के लिए किया गया था, चुनाव आयोग जैसी स्वतंत्र एजेंसियों को इतना नीचे गिरना और किसी राजनीतिक दल के साथ विश्वासघात करने वालों का पक्ष लेना आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि भारत का निर्वाचन आयोग पूरी तरह से समझौता करने वाला संस्थान है। फिलहाल इस समय मातोश्री में उद्धव गुट के नताओं का जमावड़ा लगा हुआ है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...

लखनऊ के आदित्य बने UPSC टॉपर

UPSC 2023 के परीक्षा का मंगलवार को रिजल्ट आ...

केरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त नहीं बचा पा रहे हैं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सोमवार को केरल...

जोमैटो संग अब लीजिये पार्टी का आनंद, एकसाथ 50 लोगों का खाना

फूड डिलीवरी कंपनी Zomato की ओर से मंगलवार को...