उत्तराखंड में BJP के एजेंटों को आइसोलेट करेगी Congress

उत्तराखंडउत्तराखंड में BJP के एजेंटों को आइसोलेट करेगी Congress

Date:

देहरादून- पीसीसी चीफ करण महारा के पार्टी में बीजेपी के एजेंट छोड़ने के बयान के बाद उत्तराखंड की राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है. करण महारा के इस बयान का पलटवार किया है. भाजपा ने कहा कि एजेंट वाली संस्कृति कांग्रेस को विरासत में मिली है. करण महारा ने कांग्रेस में भाजपा द्वारा एजेंट छोड़े जाने की बात कही थी उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनकी निष्ठा नाम की गर्लफ्रेंड भाजपा में है उसके बाद उत्तराखंड की राजनीति में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है.

भाजपा के एजेंटों को कांग्रेस करेगी आइसोलेट

उत्तराखंड की राजनीति में कांग्रेस में एजेंट छोड़े जाने के बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हो गई है. पीसीसी चीफ करण महारा के पार्टी में भाजपा के एजेंट छोड़े जाने के बयान बयान में कहा था, पार्टी के अंदर ऐसे कई लोग हैं जिनकी निष्ठा नाम की गर्लफ्रेंड भाजपा में है. उन्होंने कहा कि वे दिनभर कांग्रेस में रहते हैं और शाम को भाजपा के लोगों से मिलते हैं. सेवा दल के एक कार्यक्रम में दिए अपने इस बयान को सही ठहराते हुए करण म्हारा ने कहा है कि पार्टी के भीतर ऐसे लोगों को चिन्हित कर आइसोलेट किया जाएगा.पार्टी कोशिश करेगी कि उन लोगों को किसी भी तरह की जिम्मेदारी ना दी जाए.

भाजपा का पलटवार

भाजपा के कांग्रेस में एजेंट छोड़े जाने के बयान के बाद भाजपा ने पीसीसी चीफ करण मेहरा के इस बयान पर पलटवार किया. भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा की यह कांग्रेस की संस्कृति का हिस्सा है और इस मामले में उसे विरासत में यह सब मिला है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस को इस बात पर मंथन करने की जरूरत है कि वह अपनी नीति और नियत से कमजोर हुई है. दूसरों पर 2 साल पूर्ण कर कांग्रेस अपने संक्रमण को दूर नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को खुद के भीतर इस बीमारी का ट्रीटमेंट करना चाहिए क्योंकि यह उसकी पुरानी समस्या है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: बनाएं हरे टमाटर की चटनी, सभी करेंगे पसंद

लाइफस्टाइल डेस्क। Hare Tamatar Ki Chutney - टमाटर की...

FIFA World Cup 2022: जोश पर भारी पड़ा होश, पोलैंड ने सऊदी अरब को हराया

लेकिन खराब फिनिशिंग की वजह से वो किसी को...

पहाड़ पर Medical Teacher चढ़ाने के लिए सरकार का नया फंडा

देहरादून- उत्तराखंड में मेडिकल फैकल्टी को पहाड़ चढ़ाने की...