depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IPL 2023 CSK vs LSG: लखनऊ की धमाकेदार शुरूआत में काइल मेयर्स ने जमकर लगाए चौके-छक्के

स्पोर्ट्सIPL 2023 CSK vs LSG: लखनऊ की धमाकेदार शुरूआत में काइल मेयर्स...

Date:

चेन्नई। आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत आज लखनऊ सुपर जायंट्स से है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला एम चिदंबरम के मैदान पर हो रहा है। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन बनाए। टीम की ओर से रुतुराज गायकवाड़ ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 57 रन बनाए। डेवोन कॉन्वे ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए। शिवम दुबे ने 27 रन बनाए। अंबाती रायुडू ने आखिरी ओवरों में 14 गेंदों पर 27 रन तान दिए। धोनी ने 4 गेंदों पर 12 रन बनाए। मैच को जीतने के लिए लखनऊ को 218 रन बनाने होंगे।

जीत की तलाश में सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम तीन साल के इंतजार के बाद पहली बार घरेलू दर्शकों के सामने आज रात मैदान पर उतरी है। पहले मैच में सीएसके को गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी। ऐसे में चेपॉक के मैदान पर माही की येलो आर्मी सीजन की पहली जीत का सपना देख रही है।
पहले मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से जमकर रन बटोरे लेकिन बाकी बल्लेबाजों का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। गुजरात के खिलाफ टीम की गेंदबाजी में वो धार नजर नहीं आई थी।

लखनऊ का रहा था पहले मैच में जलवा

दूसरी ओर, लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 16 के पहले मैच में जमकर क्रिकेट दिखाया। काइल मेयर्स ने बल्लेबाजी में तूफानी पारी खेली थी। गेंदबाजी में मार्क वुड ने कहर बरपाया। वहीं, रवि बिश्नोई गेंद से कारगर साबित हुए थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राजनाथ को छोड़ यूपी के अन्य मंत्रियों को मिले हलके विभाग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में सभी मंत्रियों के...

कांग्रेस की निगाह अब तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों पर

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज देश की...

39 रनों पर ढेर हुआ युगांडा, वेस्टइंडीज को मिली 134 रन से जीत

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में आज वेस्टइंडीज और...