depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IPL 2023 RCB vs KKR: स्पिनर्स की फिरकी में फंसा RCB, चार हार के बाद KKR को मिली जीत

स्पोर्ट्सIPL 2023 RCB vs KKR: स्पिनर्स की फिरकी में फंसा RCB, चार...

Date:

बैंगलोर। कोलकाता ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के तूफानी अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन ही बना पाई। RCB के लिए विराट कोहली ने 37 गेंद पर 54 रन बनाए। KKR ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए RCB को 21 रन से हरा दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL) के 16वे सीजन का 36वां मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया। बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रन से हरा दिया। यह KKR की लगातार चार हार के बाद पहली जीत है। इस जीत के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

जेसन रॉय ने बनाया तूफानी अर्धशतक

टॉस हर कर पहले बल्लेबाजी करते झुए KKR ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के तूफानी अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए हैं। रॉय ने 29 गेंद पर 5 सिक्स और चार चौके की मदद से 56 रन बनाए। रॉय के अलावा कप्तान नीतीश राणा और वेंकटेश अय्यर ने भी शानदार पारी खेली। राणा ने चार सिक्स और तीन चौके की मदद से 48 और अय्यर ने 26 गेंद पर 31 रन बनाए। रिंकू ने 10 गेंद पर नाबाद 18 रन बनाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विजयकुमार वैशाक और वानिंदु हसरंगा ने दो-दो और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट झटका।

मात्र 179 रन ही बना रही रॉयल चैलेंजर बैंगलोर

जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन ही बना पाई। RCB के लिए विराट कोहली ने 37 गेंद पर 54 रन बनाए। उनके अलावा महिपाल लोमरोर ने 18 गेंदों में 34 और दिनेश कार्तिक ने 18 गेंद पर 22 रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वरुण चक्रवर्ती ने तीन और सुयश शर्मा और आंद्रे रसेल ने दो- दो विकेट झटके।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में बम्पर पोलिंग, एक बजे तक करीब 40% मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की...

400 पार पार्ट-2

अमित बिश्नोईदेश में जब चुनाव शुरू हुआ तब ये...

म्यूचुअल फंड निवेशकों को सेबी ने दी बड़ी राहत

म्यूचुअल फंड निवेशकों को राहत देते हुए, पूंजी बाजार...

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...