depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IPL 2023, Season 16: तूफानी पारी खेलकर रिंकू सिंह ने लूटी वाहवाही, अक्रामक बल्लेबाजी देख धोनी आए याद

स्पोर्ट्सIPL 2023, Season 16: तूफानी पारी खेलकर रिंकू सिंह ने लूटी वाहवाही,...

Date:

IPL 2023, Season 16: लखनऊ सुपरजायंट्स टीम ने प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स को केवल एक रन से हराकर जगह बनाई है। इसके साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2023 की खेल यात्रा खत्म हो गई। इस हार के बाद भी लोगों का दिल जीत गए केकेआर के रिंकू सिंह। रिंकू सिंह के तूफानी खेल की चारों तरफ तारीफ हो रहा है।

IPL 2023 में सबसे खास हाइलाइट्स कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह रहे हैं। गुजरात के खिलाफ हार के ओवर में 5 छक्के लगाने वाले रिंकू के लिए यह सीजन काफी शानदार रहा है। केकेआर के लिए रिंकू सिंह सबसे अधिक रन बटोरने वाले खिलाड़ी रहे। रिंकू सिंह जैसे युवा बल्लेबाज ने इस सीजन के आखिरी मैच में लखनऊ के खिलाफ जिस तरह बल्लेबाजी की। उससे साबित हो गया कि उनमें भारत के नए फिनीशर बनने की क्षमता हैं। उन्होंने पूरे सीजन में केकेआर के लिए रन बनाए। वह इस सीजन में केकेआर के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

रिंकू ‌सिंह के प्रदर्शन से हैरान

आईपीएल 2023 के 16 वें सीजन में चेज करते हुए रिंकू सिंह के प्रदर्शन ने हैरान किया है। वो मैच के आखिरी ओवर में जिस तरह से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए, वैसा कम देखने को मिलता है। रिंकू ‌सिंह के आईपीएल 2023 के 16 वें सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने केकेआर के लिए 14 मैचों की 14 पारियों में 59.25 की औसत से 149.52 की स्ट्राइक रेट लेकर 474 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि रिंकू सिंह ने 31 चौके व 29 छक्के जड़े। उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 67 रन रहा था।

आखिरी मैच में रिंकू सिंह ने खेली 67 रन की नाबाद पारी

आखिरी लीग मैच में लखनऊ के खिलाफ रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए 33 गेंदों पर 4 छक्के और 6 चौकों की मदद से नाबाद 67 रन की पारी खेली। यह पारी आईपीएल 2023 में उनकी सबसे शानदार पारी साबित हुई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन वाघुल का निधन

प्रसिद्ध बैंकर और आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन...

नेपाल ने भी लगाया एवरेस्ट और MDH मसलों पर पाबन्दी

भारत के दो सबसे मशहूर मसाला ब्रांड एवरेस्ट और...

सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को टेंट में भेजेंगे, बाराबंकी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में...