depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तिहाड़ी हुए केजरीवाल, 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

नेशनलतिहाड़ी हुए केजरीवाल, 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

Date:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की कथित शराब नीति घोटाले को लेकर ईडी की हिरासत की अवधि आज खत्म हो गई मगर राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा की तरफ से उन्हें कोई राहत नहीं मिली और उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसका मतलब है कि अगले 15 दिन केजरीवाल के अब तिहाड़ जेल में बीतेंगे.

पेशी के दौरान केजरीवाल ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि पीएम मोदी जो कुछ भी कर रहे हैं वह देश के लिए ठीक नहीं है। जानकारी के मुताबिक ED ने आज केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा के सामने पेश किया। ED ने कहा कि केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सभी बातों का गोलमोल जवाब दे रहे हैं, ED की टीम केजरीवाल की और रिमांड नहीं मांगी और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जिसे कोर्ट ने स्वीकार किया और 15 दिन के लिए जेल में भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल में पिछले दो दिनों से अधिकारीयों की बैठक हो रही थी, कहा जा रहा है कि ये बैठक केजरीवाल को लेकर हो रही थी, जेल अधिकारीयों को शायद मालूम था कि केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है. आज अदालत में ED की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने कहा कि केजरीवाल ने अपने मोबाइल फोन्स के पासवर्ड नहीं दिए हैं। हर सवाल के जवाब में वो सिर्फ यही कहा रहे हैं कि उनको कुछ नहीं पता। वो जांच में किसी तरह का सहयोग नहीं कर रहे हैं, हमें आगे भी उनसे पूछताछ की ज़रुरत पड़ेगी इसलिए केजरीवाल को न्यायिक हिरात में भेजा जाय जिसे अदालत ने फ़ौरन स्वीकार कर लिया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बंगलुरु में रनों की बारिश, टूट गए कई रिकॉर्ड, SRH की जीत

चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टैडियम में आज रनों की बरसात ने...

पाक टीम में स्पॉट फिक्सर मोहम्मद आमिर की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 17 सदस्यीय...

मोदी जी, शिवसेना UBT आपकी डिग्री की तरह फ़र्ज़ी नहीं है, उद्धव का पलटवार

प्रधानमंत्री मोदी के शिवसेना UBT को फ़र्ज़ी शिवसेना वाले...