depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

KCR ने TRS को बनाया BRS, राष्ट्रीय राजनीति का सपना

पॉलिटिक्सKCR ने TRS को बनाया BRS, राष्ट्रीय राजनीति का सपना

Date:

TRS turn to BRS: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख चंद्रशेखर राव ने आज अपनी पार्टी को राज्य से निकालकर राष्ट्र तक निकालने का प्रयास किया है. राष्ट्रीय राजनीति अपने अपने कद को बढ़ाने की कवायद में उन्होंने पहले अपनी पार्टी का कद बढ़ाने से शुरुआत की और उसे राष्ट्रीय पहचान देने के लिए उसका नाम तेलंगाना राष्ट्र समिति से बदलकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर दिया है.

इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने कैबिनेट सहयोगियों और पार्टी के सभी 33 जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ के रोडमैप पर चर्चा की थी. केसीआर कई बार राष्ट्रीय पार्टी के गठन की बात कह चुके, वो कई बार यह भी कह चुके हैं कि उनकी सीढ़ी लड़ाई भाजपा से है. अब KCR की नयी पार्टी की पहली परीक्षा मुनुगोड़े उपचुनाव में होगी जो कि 4 नवंबर को हो सकता है. इसके अलावा BRS के झंडे तले गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और दिल्ली में विधानसभा चुनाव भी KCR की नयी राष्ट्रीय पार्टी लड़ सकती है.

जानकारी के मुताबिक BRS की आधिकारिक लॉन्चिंग दिल्ली में एक बड़ी रैली के दौरान करने की योजना है. अपने पार्टी के नए स्वरुप पर बोलते हुए KCR ने कहा कि BRS अब राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा का विकल्प बनेगा, उन्होंने यहाँ तक दावा किया कि अगला लोकसभा चुनाव भाजपा और BRS के बीच होगा। वहीँ KCR की नयी राष्ट्रीय पार्टी का भाजपा ने मज़ाक उड़ाया है. केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि KCR ने एकबार सर्वनाश आने की बात कही थी, यह शायद वही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इंद्रेश के बयान से संघ ने बनाई दूरी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...

नेता विपक्ष बनेगे राहुल, छोड़ेंगे वायनाड सीट!

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्यों ने 8 जून को राहुल...

कुवैत अग्निकांड में मृतकों की संख्या 50 पहुंची, 40 भारतीय

कुवैत में लगी भीषण आग में मरने वालों की...