depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बल्लेबाज़ों की नाकामी पर काव्या मारन हैरान, RCB ने तोड़ा हार का सिलसिला

फीचर्डबल्लेबाज़ों की नाकामी पर काव्या मारन हैरान, RCB ने तोड़ा हार का...

Date:

लगातार 6 मैचों में हार के बाद RCB को मौजूदा आईपीएल की दूसरी जीत नसीब हुई है. कल रात खेले गए मैच में उसने शानदार प्रदर्शन कर रही SRH को 35 रनों से हराया. हालाँकि इस जीत के बाद भी अंक तालिका में RCB की पोजीशन में कोई फर्क नहीं आया है, वो अब भी सबसे निचले पायदान नंबर 10 पर है, उसके लिए संतोष की बात यही है कि उसने हार के सिलसिले को तोड़ा है, प्ले ऑफ में अब उसका पहुंचना लगभग नामुमकिन है. उसके लिए उसे बचे हुए मैच न सिर्फ जीतने होंगे बल्कि इसपर भी निर्भर रहना होगा बाकी टीमों का क्या प्रदर्शन रहता है.

उधर SRH की टीम ने फिर ये साबित कर दिया कि पहले खेलते हुए तो वो बड़े से बड़ा स्कोर बना सकते हैं लेकिन जब बड़ा स्कोर हासिल करने की बारी आती है तो उनकी बल्लेबाज़ी उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाती जैसा वो पहले बल्लेबाज़ी करते हुए करती है. कल भी कुछ ऐसा हुआ, RCB द्वारा दिया गया 207 रनों का लक्ष्य वो हासिल नहीं कर सके और आठ विकेट पर 171 रन तक ही पहुँच सके. वही पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इस टीम ने इसी आईपीएल में नए नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं. आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 287 भी SRH ने ही बनाया है, 250+ के दो अन्य स्कोर भी बनाये हैं. कल जब SRH के धुरंधर बल्लेबाज़ नाकाम हो रहे थे तो सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन बहुत निराश नज़र आ रही थीं. वो हैरान थीं कि बल्लेबाज़ों को क्या हो गया है.

दरअसल अबतक सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ों, विशेषकर अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, हेनरिक क्लासेन, एडम मारक्रम, शाहबाज़ अहमद और अब्दुल समद ने धुआं उड़ा रखा था यही वजह से कि टीम लगातार बड़े स्कोर के नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रही थी लेकिन कल के मैच में शाहबाज़ को छोड़कर सभी बल्लेबाज़ नाकाम रहे, शाहबाज़ ने 40 रन ज़रूर बनाये लेकिन उसके लिए भी उन्होंने 37 गेंदें निकाल दी , टीम के लिए कल दूसरा स्कोर कप्तान पैट कमिंस के बल्ले से आया जिन्होंने 15 गेंदों में 31 रन बनाये। SRH अब भी अंक तालिका में नंबर तीन की पोजीशन पर है, आठ मैचों में कल उसे अपनी दूसरी हार मिली है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को GST मुद्दे पर फिलहाल राहत नहीं

ऑनलाइन गेमिंग क्षेत्र, जो पूर्ण अंकित मूल्य पर 28...

चुनाव बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे मोदी, बताई लंगड़ा आम की कहानी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी मंगलवार...

नए रिकॉर्ड स्तर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 18 जून को...