depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Karnataka election: क्या अल्लाह बहरे हैं, भाजपा विधायक की विवादित टिप्पणी

पॉलिटिक्सKarnataka election: क्या अल्लाह बहरे हैं, भाजपा विधायक की विवादित टिप्पणी

Date:

कर्नाटक विधानसभा की राजनीतिक सरगर्मियों के बीच कर्नाटक में भाजपा विधायक ईश्वरप्पा ने अजान को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अज़ान को लेकर सवाल किया है कि क्या अल्लाह बहरे हैं जो लॉउडस्पीकर पर शोर मचाकर उन्हे बुलाया जाता है. उन्होंने कहा कि अज़ान की आवाज़ से उनके सर में दर्द होने लगता है. भाजपा विधायक के इस विवादित बयान को भाजपा की एक रणनीति बताया जा रहा है, इस तरह के बयानों से विधानसभा चुनाव को सांप्रदायिक आधार पर बांटने की कोशिश माना जा रहा है.

अज़ान सुनते ही भड़क गए ईश्वरप्पा

बता दें कि भाजपा नेता ईश्वरप्पा जब एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी एक मस्जिद से अजान की आवाज सुनते ही वो भड़क गए। ईश्वरप्पा ने कहा कि वो जहाँ भी जाते हैं अजान उनके सिर में दर्द कर देती है। उन्होंने कहा कि अज़ान को आज नहीं तो कल ख़त्म होना ही है, इस बारे में शीर्ष अदालत जल्द फैसला करने वाली है. ईश्वरप्पा ने जनसभा में सवाल किया कि लाउडस्पीकर पर अज़ान देने से ही अल्लाह नमाज सुनेगा। उन्होंने कहा कि मंदिरों में तो आरती और भजन के दौरान हम लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं करते । उन्होंने कहा लाउडस्पीकर से अज़ान देने का तो यही मतलब हुआ कि अल्लाह बहरे हैं.

टीपू सुलतान को कहा था मुस्लिम गुंडा

बता दें कि ईश्वरप्पा ने इससे पहले टीपू सुल्तान को मुस्लिम गुंडा कहा था। भाजपा विधायक अक्सर भड़काऊ बयान देते रहते हैं. पिछले साल रिश्वत मांगने से परेशान एक ठेकेदार ने खुदकुशी की थी जिसके बाद ईश्वरप्पा को मंत्री पद छोड़ना पड़ा था। ठेकेदार ने अपने सुसाइड नोट में ईश्वरप्पा को आत्महत्या के लिए पूरी तरह ज़िम्मेदार बताया था, पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था. बता दें कि कर्नाटक की भाजपा सरकार 40 प्रतिशत कमीशन के लिए बदनाम है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में लागू होगी नई तबादला नीति, कैबिनेट ने दी मंजूरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कैबिनेट बैठक में नई...

अफ़ग़ानिस्तान सुपर 8 में, न्यूज़ीलैण्ड हुआ बाहर

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच में अफगानिस्तान ने...

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...