depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला पीएम बताकर ट्रोल हो गयीं कंगना

एंटरटेनमेंटनेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला पीएम बताकर ट्रोल हो...

Date:

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर औपचारिक रूप से राजनीति में प्रवेश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अक्सर अपने बयानों को चर्चा में रहती हैं। कभी वो देश को आज़ादी 2014 में मिलने की बात कहकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बता देती हैं और दिलचस्प बात ये है कि वो अपनी गलती को मानती भी नहीं और उसे सही साबित करने की कोशिश करती हैं.

कंगना ने ये दोनों बयान संयोग से टीवी चैनल के कार्यक्रमों में साक्षात्कार के दौरान दिए हैं। कंगना टाइम्स नाउ समिट के दौरान ये बात कही और जब एंकर ने उन्हें टोका और बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस देश के पहले प्रधानमंत्री नहीं थे तो उलटे उन्होंने सवाल किया कि क्यों नहीं थे? अब कंगना के इस अजीबोगरीब दावे पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कंगना का वीडियो शेयर कर रिएक्ट किया और अपने कैप्शन में लिखा कि Vote for educated and sensible people.

ये वीडियो क्लिप सिर्फ 15 सेकंड की है जिसमें कंगना कहती हैं कि जब हमें आज़ादी मिली तो फर्स्ट प्राइम मिनिस्टर ऑफ़ इंडिया सुभाषचंद्र बोस, वो कहाँ गए हालाँकि पूरा वीडियो काफी लम्बा है, कंगना इस वीडियो में ये कहती हुई नज़र आती हैं कि सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री क्यों नहीं बने. कंगना रनौत के इस अजीबो गरीब दावे पर एक्टर प्रकाश राज ने भी कमेंट किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अफ़ग़ानिस्तान सुपर 8 में, न्यूज़ीलैण्ड हुआ बाहर

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच में अफगानिस्तान ने...

गर्मी का प्रकोप: दिल्ली-नॉएडा के शमशान घाटों पर शवों की भीड़

उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों में...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...