depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

जया प्रदा फरार घोषित

एंटरटेनमेंटजया प्रदा फरार घोषित

Date:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा को रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने आखिरकार फरार घोषित कर ही दिया, उनके खिलाफ सात आठ बार समन जारी हो चूका है इसके बावजूद वो कोर्ट में नहीं पेश हुईं. . बता दें कि 2019 लोकसभा आम चुनाव के दौरान भाजपा की प्रत्याशी रही जया प्रदा पर चुनाव के दौरान आचार संहिता के दो मामले रामपुर में दर्ज किए गए थे जिनकी सुनवाई रामपुर की विशेष अदालत में चल रही है.

जानकारी के मुताबिक पहले जारी किये गए कई समनों के बावजूद जया प्रदा अदालत में पेश नहीं हुईं। इसके बाद अदालत ने उनके खिलाफ वारंट और फिर गैर जमानती वारंट भी जारी किया फिर भी वह कोर्ट में हाज़िर नहीं हुईं. जानकारी के मुताबिक एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ सात बार गैर जमाती वारंट जारी किए थे. इतना होने के बाद अदालत ने रामपुर पुलिस अधीक्षक रामपुर को बार-बार लिखकर जया प्रदा को अदालत में पेश करने के आदेश दिए लेकिन कोई नतीजा नहीं।

एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने अब मंगलवार को कड़ा रुख अपनाते हुए पूर्व सांसद व अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया और उनके विरुद्ध 82 CRPC की कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी के नेतृत्व में टीम बनाकर आइंदा 6 मार्च को अदालत में पेश करने की हिदायत की है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चार साल में पहली बार घटी यूनिकॉर्न की संख्या

पिछले चार साल में पहली बार देश में यूनिकॉर्न...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

बढ़त के साथ खुले भारतीय शेयर बाजार

इक्विटी बेंचमार्क के रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के एक...

यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी AAP, इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन...