depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IPO in December 2023: इन कंपनियों के आएंगे आईपीओ, कमाई का मिलेेगा मौका

बिज़नेसIPO in December 2023: इन कंपनियों के आएंगे आईपीओ, कमाई का मिलेेगा...

Date:

IPO in December 2023: दिसंबर माह में निवेशकों को कमाई का मौका मिलेगा। दिसंबर में कई कंपनियों के IPO आने की तैयारी में हैं। ​आने वाली कंपनियों के आईपीओ में डोम्स इंडस्ट्री, मुथूट माइक्रोफिन के अलाावा और कई कंपनियों के IPO बाजार में होंगे।
दिसंबर में भी बाजार में नए आईपीओ आने की तैयारी जोरो पर हैं। इस महीनें मेनबोर्ड के साथ और भी कई एसएमई IPO खुलने जा रहे हैं। पिछले माह टाटा टेक्नोलॉजी, गंधार ऑयल, फ्लेयर जैसी कंपनियों के आईपीओ की दमदार लिस्टिंग देखने को मिली। जिसमें निवेशकों का आईपीओ की ओर रुझान बना है।

एक्सेंट माइक्रोसेल लिमिटेड IPO

एक्सेंट माइक्रोसेल IPO 8 दिसंबर, 2023 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इसमें 12 दिसंबर, 2023 तक निवेशक पैसा लगा सकते हैं। यह 78.40 करोड़ रुपए का एक SME IPO है। ये पूरा इश्यू फ्रैश होने वाला है। इसका प्राइस बैंड 133 रुपए से लेकर 140 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया गया है। इसका लॉट साइज 1000 शेयरों का है और रिटेल निवेशकों को बोली लगाने के लिए कम से कम 1.40 लाख रुपए निवेश करना होगा।

डोम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड IPO

स्टेशनरी कंपनी डोम्स इंडस्ट्रीज आईपीओ 13 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक आम निवेशकों के लिए खुलेगा। इसका साइज 1200 करोड़ रुपए का होगा। इसमें ओएफएल और फ्रैश इश्यू शामिल है। अभी इस आईपीओ प्राइस बैंड की घोषणा होना बाकी है।

मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड IPO

मुथूट ग्रुप की कंपनी मुथूट माइक्रोफिन का आईपीओ भी दिसंबर में आ सकता है। मुथूट माइक्रोफिन के आईपीओ का इश्यू साइज 1,350 करोड़ रुपये हो वाला है। इसमें 950 करोड़ का फ्रैश इश्यू , जबकि 400 करोड़ रुपये का ओएफएस शामिल है। कंपनी द्वारा अभी आईपीओ की तारीखों और प्राइस बैंड का ऐलान नहीं किया गया है।

शीतल यूनिवर्सल IPO

एग्रीकल्चर कमोडिटी सप्लायर शीतल यूनिवर्सल लिमिटेड का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 4 दिसंबर को खुल चुका है और 6 दिसंबर को बंद हो जाएगा। इसका आईपीओ इश्यू साइज 23.80 करोड़ रुपए है। जो पूरी तरह से फ्रैश इश्यू होने वाला है। इसका प्राइस बैंड 70 रुपए प्रति शेयर फिक्स किया गया है। इसका लॉट साइज 2000 शेयरों का है और रिटेल निवेशकों को बोली लगाने के लिए 1.40 लाख रुपए न्यूनतम पूंजी का आवश्यकता होगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में सुबह 11 बजे तक 27.76% प्रतिशत मतदान, लखनऊ सबसे पीछे

देश में आज लोकसभा चुनाव के पांचवें दौर का...

कांग्रेस पूरे देश से ही राम को हटाना चाहती है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में एक...

यूपी में बम्पर पोलिंग, एक बजे तक करीब 40% मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की...

ममता ने मोदी को दी संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की चुनौती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार आज...