depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

गुजरात में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया वोट जिहाद का मुद्दा

पॉलिटिक्सगुजरात में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया वोट जिहाद का मुद्दा

Date:

मंगलसूत्र, मुस्लिम लीग, संपत्ति छीनने जैसे फ़र्ज़ी मुद्दे उभारकर तमाम धार्मिक ध्रूवीकरण की लगातार नाकाम कोशिशों के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आज अपने गृह राज्य गुजरात के आणंद में इंडिया अलायन्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्र्रेस पार्टी और INDI गठबंधन अब वोट जिहाद करने की बात करने लगी है, INDI गठबंधन कहा रहा है कि सारे मुसलमानों को एकजुट होकर वोट देना चाहिए। इन्होंने लोकतंत्र के उत्सव में वोट जिहाद की बात करके लोकतंत्र का और संविधान का अपमान किया है। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति को ही ये वोट जिहाद की बात भी आगे बढ़ाती है।

प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे इन दिनों चुनावी रैलियों में अपने माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ मांगी जा रही है. भारत के आम चुनाव में पाकिस्तान की चर्चा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के हाथ में आज भीख का कटोरा है, उसका आतंक का टायर पंचर हो गया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी और मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय में देश में दो संविधान चलते थे, दो झंडे चलते थे. मोदी ने कश्मीर में तिरंगा झंडा फहराकर सरदार साहब के सपने को पूरा किया. प्रधानमंत्री ने कहा यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की मजबूत सरकार न झुकती है, न रुकती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आईपीएल में आग उगलने वाला कोहली का बल्ला वर्ल्ड कप में खामोश क्यों?

भारतीय क्रिकेट की धड़कन विराट कोहली इस बार टी20...

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...