depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

‘मैं संवेदनशील और समझदार हूँ राजनीतिक व्यक्ति नहीं’: कंगना

एंटरटेनमेंट'मैं संवेदनशील और समझदार हूँ राजनीतिक व्यक्ति नहीं': कंगना

Date:

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता कंगना रनौत ने खुद को एक ‘समझदार और उचित’ व्यक्ति बताया जो राजनीति के लिए अयोग्य है। उन्होंने एक नए ट्वीट में कहा कि जो लोग उनसे ‘घृणा/डर’ करते हैं, वे उनकी राजनीतिक मान्यताओं के कारण इसे सही ठहराते हैं। वह इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं कि उनकी राजनीतिक विचारधाराएं मेल नहीं खातीं, लेकिन इसके बावजूद उनमें आपसी सम्मान है।

कंगना ने लिखा, “मैं एक संवेदनशील और समझदार व्यक्ति हूं, राजनीतिक व्यक्ति नहीं, मुझे कई बार राजनीति में शामिल होने के लिए कहा गया, मैंने नहीं किया, लेकिन जो लोग मुझसे नफरत करते हैं, उन्हें अपनी नफरत / डर को सही ठहराने की जरूरत है, वे तर्क देते हैं कि वे मेरी राजनीतिक से नफरत करते हैं।”

महीने भर पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उनका कहना था ,“जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी मेरा पार्टिसिपेशन हो तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी के लिए तैयार हूँ। जैसा कि मैंने कहा, यह बहुत अच्छा होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें। तो, निश्चित रूप से, यह सौभाग्य की बात होगी “।

कुछ साल पहले ट्विटर द्वारा स्थायी रूप से निलंबित किए जाने के बाद अभिनेत्री हाल ही में फिर से ट्विटर पर लौटीं है। उन्हें अभद्र भाषा के संबंध में ट्विटर के नियमों का बार-बार उल्लंघन करते पाया गया।

वापस आने के बाद कंगना ने सबसे शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर हिट ‘पठान’ पर हमला किया और बताया कि उन्होंने पिछले एक दशक में केवल फ्लॉप फिल्में दी हैं।

कंगना को आखिरी बार उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप हुई फिल्म धाकड़ में देखा गया था, जो सिनेमाघरों में मुश्किल से एक सप्ताह चल सकी। अब वे जल्द एक नई फिल्म नज़र आने वाली है जिसमे वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मार्च में भी बायजू कर्मचारियों को आंशिक भुगतान

संकटग्रस्त एडटेक कंपनी बायजू ने कर्मचारियों को मार्च के...

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...

RBI की नज़र में मंहगाई पर हुआ है कंट्रोल

बढ़ती मंहगाई से देश भले ही त्राहि त्राहि कर...

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...