depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टीम इंडिया की गिरफ्त में हैदराबाद टेस्ट

फीचर्डटीम इंडिया की गिरफ्त में हैदराबाद टेस्ट

Date:

पांच टेस्ट मैचों के शृंखला के पहले ही टेस्ट में इंग्लैंड को दिन में तारे नज़र आने लगे, पहली पारी में इंग्लैंड को 246 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक सात विकेट के नुक्सान पर 471 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है. रविंद्र जडेजा अपने शतक से 19 रन दूर हैं और उनके साथ अक्षर पटेल 35 रनों पर नाबाद हैं. भारत के पास इस समय 175 रनों की लीड हो गयी है. इंग्लैंड के लिए अब हैदराबाद टेस्ट बचाना लगभग नामुमकिन है, ऐसा करने के लिए उसके बल्लेबाज़ों को कुछ शानदार पारियां खेलनी पड़ेंगी, वरना पहली पारी की तरह दूसरी पारी में उनका पुलिंदा बांधने में ज़्यादा देर नहीं लगेगी।

भारतीय टीम को दूसरे दिन पहले ही घंटे में दो झटके लगे। कल के नाबाद बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल आज कुछ ज़्यादा नहीं कर सके. पहले जायसवाल और फिर गिल चलते बने लेकिन इसके बाद के एल राहुल और श्रेयस अय्यर ने 62 रन और जोड़े, 223 के स्कोर पर श्रेयस 35 रन बनाकर रेहान अहमद का शिकार बने. इसके बाद राहुल ने जडेजा के साथ मिलकर स्कोर को 288 तक पहुँचाया। यहाँ पर राहुल 86 रन बनाकर हार्टले की गेंद पर रेहान अहमद को कैच थमा बैठे. राहुल के जाने के बाद जडेजा ने श्रीकर भरत के साथ स्कोर को 356 रनों तक पहुंचा दिया। भरत को 41 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर रुट ने पगबाधा आउट किया।

रविचंद्रन अश्विन सिर्फ 1 रन बनाकर रन आउट हो गए. भारत का सातवां विकेट 358 रनों पर गिरा, इसके बाद जडेजा और अक्षर के बीच नाबाद 63 रनों की साझेदारी हो चुकी है और टीम इंडिया इस समय बहुत मज़बूत पोजीशन में है. इंग्लैंड की तरफ से टॉम हार्टले और जो रुट ने दो दो विकेट हासिल किये वहीँ रेहान अहमद और जैक लीच को एक एक विकेट मिला। देखने वाली बात अब ये है कि जडेजा और अक्षर भारत के स्कोर को कहाँ तक ले जाते हैं। क्या दोनों इतना स्कोर खड़ा कर सकते हैं कि टीम इंडिया को मैच में दुबारा बल्लेबाज़ी की ज़रुरत ही न पड़े.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

श्रेयस पर सितम, KLR पर करम: बोर्ड के रवैये पर सवाल

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कल जिस सेंट्रल कांट्रैक्ट की...

मुनाफावसूली के मूड में खुला शेयर बाजार

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में...

PL का फुल फॉर्म क्या है?

PL Full Form In Hindi: दोस्तों, यदि आप PL...