depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बरेली में भयानक सड़क हादसा, कार में झुलसकर आठ लोगों की मौत

उत्तर प्रदेशबरेली में भयानक सड़क हादसा, कार में झुलसकर आठ लोगों की मौत

Date:

उत्तर प्रदेश में बरेली ज़िले के भोजीपुरा इलाके में कल देर रात नैनीताल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी जिसमें एक बच्चा भी शामिल था. हादसा ट्रक और कार की टक्कर की वजह से हुआ जिसके बाद कार में आग लग गयी और उसमें सवार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. खबर के मुताबिक भोजीपुरा थाने के पास खड़े एक ट्रक से एक तेज़ रफ़्तार कार आकर टकरा गयी और ये भयानक हादसा हुआ।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोग बरेली एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और रात में वहीँ से लौट रहे तभी शायद ड्राइवर को झपकी आयी और कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर घुस गयी. हादसे के पास चीख पुकार मच गयी, पुलिस ने फ़ौरन फायर ब्रिगेड को बुलाया मगर जबतक दमकल की टीम हादसे के स्थान पर पहुंची काफी देर हो चुकी थी. फायर ब्रिगेड की टीम ने धू धू करती कार को बुझाया, कार की आग की लपटों ने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया था।

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद आग लगने से कार के सभी दरवाज़े जाम हो गए थे जिसकी वजह से कार में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए, बाहर निकलने की उन लोगों ने बहुत कोशिश की मगर अपनी ज़िन्दगी बचाने में वो कामयाब न हो सके. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक से टकराने के बाद कार थोड़ी दूर आगे बढ़ी मगर उसमें लगी आग ने प्रचंड रूप ले लिया। पुलिस के मुताबिक शव पूरी तरह से जल चुके थे, उन्हें बाहर निकालना भी मुश्किल हो रहा था, हालाँकि थोड़ी ही दूर पर डभौरा गाँव था लेकिन ठण्ड के मौसम में गहरी नींद में सो रहे गांववालों तक हादसे की भनक नहीं लगी वर्ना शायद दमकल टीम के आने से पहले कार में फंसे लोगों की कुछ मदद हो सकती। सभी शवों को मोस्टमोटरटेम के लिए भेज दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हिमाचल संकट: कांग्रेस के बागी विधायकों की सदस्यता रद्द

हिमाचल में सुक्खू सरकार को कम से कम तीन...

बंगाल की आसनसोल सीट पर टकराएंगे दो फ़िल्मी स्टार

हर लोकसभा चुनाव में फिल्म इंडस्ट्री का तड़का लगना...

राजनीतिक अंतरात्मा

अमित बिश्नोईराज्यसभा के चुनाव संपन्न हो गए, नतीजे भी...

RBI ने गिनाये 2000 के नोट वापसी के फायदे

केंद्रीय बैंक ने 19 मई, 2023 को 2,000 रुपये...