Himachal Chunav 2022: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा—कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट,चली कोल्डड्रिंक की बोतलें

हिमाचल चुनावHimachal Chunav 2022: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा—कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट,चली...

Date:

शिमला। चुनाव प्रचार के दौरान हिमाचल के सिरमौर जिले के संगड़ाह में पोस्टर लगाने को लेकर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने क्रॉस रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की है। पुलिस के मुताबिक काकोग नामक स्थान पर कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पोस्टर को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को हटाया। पुलिस उप अधीक्षक मुकेश कुमार ने दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया मारपीट में घायल ईश्वर चंद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। जहां उसे कान में चोट लगने के कारण मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया गया।

वहीं दूसरी ओर हमीरपुर के विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर के झनिक्कर में कुछ लोगों ने बुधवार देर रात हमला बोल दिया। इस हमले में चार लोग घायल हो गए। हमले में घायल भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। झनिक्कर भाजपा कार्यालय में चुनावों को लेकर बैठक चल रही थी। इस दौरान यह वारदात सामने आई। पुलिस में दी शिकायत में कहा कि भाजपा पार्टी कार्यालय झनिक्कर में बुधवार रात को कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

नजदीकी दुकान में रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें उन पर फेंकी गईं और डंडों से हमला किया गया। हमले में भाजपा के चार कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी चारों घायलों का मेडिकल करवाया। उधर, हमीरपुर थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि टौणीदेवी पुलिस चौकी के प्रभारी केवल सिंह ने मारपीट की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी लोगों के खिलाफ रास्ता रोकने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी के आरोप में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शुरू होने वाला है सूरजकुंड मेला, जाने घूमने का समय!

लाइफस्टाइल डेस्क। सूरजकुंड मेला भारत में आयोजित होने वाले...

Monalisa के ये बोल्ड लुक हो रहे है खूब वायरल!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Monalisa ने हालही में अपनी कुछ हॉट...

Controversy: रामचरित मानस विवाद में योगी भी कूदे

रामचरित मानस विवाद पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी...