depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हीरो मोटोकॉर्प के आनेवाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिखी पहली झलक

टेक्नोलॉजीहीरो मोटोकॉर्प के आनेवाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिखी पहली झलक

Date:


हीरो मोटोकॉर्प के आनेवाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिखी पहली झलक

नईदिल्ली: पेट्रोल की बढ़ती कीमत के बीच भारत मे इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग मे इजाफा हो रहा है। इसी क्रम मे Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) भी अब अपने नए उत्पाद के साथ आगे आई है । EV क्षेत्र में बजाज ऑटो और TVS जैसे दोपहिया वाहन निर्माता काफी वक़्त पहले ही अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर चुके हैं, जो की काफी लोकप्रिय हुए हैं ।

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने नये आनेवाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली झलक दुनिया से साझा की है । हीरो मोटोकॉर्प ने सोमवार को अपनी 10वीं सालगिरह मनाई, वह जल्द ही भारतीय बाजार मे अपना पहला इलेक्ट्रिक मॉडल लाने के लिए तैयार है।

लॉन्च टीजर में जो वर्जन दिख रहा है उसमे इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन काफी खुबसूरत और स्लीक नजर आ रहा है। इसमें काले और सफेद रंग, फ्लाईस्क्रीन और एक लंबी सीट के संयोजन के साथ एक बेहतरीन घुमावदार बॉडी डिजाइन देखने को मिलता है जिसपे आसानी से दो लोगों बैठ सकते है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में आगे की तरफ 12 इंच का पहिया है जबकी पीछे की तरफ 10 इंच का पहिया दिया गया है।

पहले से ज्यादा माइलेज के साथ लॉन्च हुई Hero Glamour

हीरो मोटोकॉर्प या पवन मुंजाल ने आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी। ये जरुर कहा की जल्द ही इसे पेश किए जाने की उम्मीद है।

एलजी ने तैयार किया हाईटेक फेस मास्क, अनोखे फीचर्स है लैस

लॉन्चिंग के बाद हीरो के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का सीधा मुकाबला Ola Electric Scooter से तो होगा ही उसके अलावा, Bajaj Chetak electric, Ather 450X, TVS iQube (टीवीएस आईक्यूब) के साथ होगा।

हीरो मोटोकॉर्प इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की बात करें तो यह इस साल के आखिर या अगले साल की starting में शुरू होने की संभावना है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा बनीं विंबलडन चैम्पियन

बारबोरा क्रेजिकोवा ने दूसरे सेट में मिली हार से...

IMF ने भारत की जीडीपी का अनुमान बढ़ाया

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के ताजा अनुमान के मुताबिक भारत...