depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग; गनमैन समेत दो घायल

नेशनलराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग; गनमैन समेत दो...

Date:

Crime News: जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। हमले में दो लोग गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है। राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी जयपुर में ये घटना हुई है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। सुखदेव सिंह पर उनके घर में फायरिंग की गई है। जिसमें उनके समेत दो अन्य गोली लगने से घायल हो गए हैं। घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि श्याम नगर स्थित सुखदेव सिंह के घर में अज्ञात बदमाशों ने घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। करणी सेना के अध्यक्ष पर फायरिंग गैंग वॉर का नतीजा बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर स्थित घर में अज्ञात चार बदमाशों जबरन घुस गए। बदमाशों ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को गोली मारी। इसी के साथ सुखदेव के गनमैन नरेंद्र को गोली मारी गई। करणी सेना के अध्यक्ष पर जानलेवा हमले की सूचना से हड़कंप मच गया। करणी सेना के अध्यक्ष पर गोलीबारी की सूचना के बाद श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना की पड़ताल शुरू की है।

लारेंस विश्नोई गैंग के संपत ने दी थी धमकी

घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की घटना है। माना जा रहा है कि लॉरेंस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में सुखदेव सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। तब मामले को लेकर जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया गया था। जिसके बाद से करणी सेना अध्यक्ष की सुरक्षा सख्त कर दी गई थी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार में गुलज़ार माहौल

मार्च महीने के पहले और हफ्ते के आखिरी कारोबारी...

अश्विन-जडेजा ने तो कर दिया काम, अब बल्लेबाज़ों की बारी

रांची टेस्ट के तीसरे दिन अश्विन और कुलदीप ने...

मौत ने घर देख लिया

अमित बिश्नोई इसका गम नहीं कि घर में पड़ी है...

बाबा रामदेव की पतंजलि के विज्ञापन पर लगी रोक, SC ने फटकार भी लगाईं

बाबा रामदेव वाली कंपनी पतंजलि पर अक्सर कंपनी के...