depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Corona Update: देश में कोरोना से तीन मौतें, केस भी बढ़ने लगे

कोविड-19Corona Update: देश में कोरोना से तीन मौतें, केस भी बढ़ने लगे

Date:

भारत में कोरोना के मामले मामूली तौर पर मगर लगातार बढ़ रहे हैं, पिछले 24 घंटों में 236 नए केस दर्ज हुए हैं वहीँ तीन लोगों की मौतें भी हुई हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार भारत में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,46,77,106 हो गई है। वहीँ पिछले 24 घंटों में मरने वालों की संख्या अब 5,30,693 है, जिसमें केरल में दो और एक मौत महाराष्ट्र में हुई.

प्रधानमंत्री ने सावधानी बरतने को कहा

वहीँ प्रधानमंत्री ने मन की बात में लोगों से वैश्विक कोविड मामलों में बढ़ोत्तरी के बीच सावधानी बरतने को कहा। प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए लोगों से सुरक्षित रहने के लिए सावधानी बरतने को कहा।प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया के कई देशों में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, हमें बहुत सावधान रहने, मास्क पहनने और हाथ धोने की जरूरत है।

27 दिसंबर को अस्पतालों में मॉकड्रिल

महाराष्ट्र से मिले आंकड़ों के अनुसार ठाणे जिले में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं जिससे संक्रमण की संख्या बढ़कर 7,47,391 हो गई है। जिले में अब आठ सक्रिय कोविड ​​-19 मामले हैं, उन्होंने कहा कि जिले में रिकवरी की संख्या 7,36,179 रही। इससे पहले कल केंद्र सरकार ने कोरोना की आपात स्थिति जानने के लिए देश के अस्पतालों में मॉक ड्रिल करने का फैसला लिया है, यह मॉकड्रिल 27 दिसंबर को की जाएगी ताकि पता लगाया जा सके कि कोरोना के मामले बढ़ने पर स्थिति से निपटने के लिए हेल्थ सिस्टम कितना एक्टिव है. चीन में बढ़ते कोरोना के मामलों पर देश में एहतियात के सभी ज़रूरी कदम उठाने में सरकार पूरी तरह सतर्क है, राज्यों को दिशानिर्देश जारी किये जा चुके हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related