depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Blue Tea से मोटापे और झुर्रियां को कहे बाय – बाय!

लाइफस्टाइलBlue Tea से मोटापे और झुर्रियां को कहे बाय - बाय!

Date:

लाइफस्टाइल डेस्क। बटरफ्लाई मटर फूल से बानी ब्‍लू टी के बहुत से लाभकारी फायदे है, ये पौधा एंटीऑक्सीडेंट और हेल्‍दी गुणों से भरपूर है जो त्वचा और बालों को सुंदर बनाने के अलावा वेट लॉस में भी मदद करता है।

अगर आप ब्‍लू टी अपनी डाइट में शामिल करते है तो ये वजन और झुर्रियों को तेजी से कम करने में आपकी मदद कर सकता है। साथ ही आपको और भी कई फायदे मिल सकते है।

ब्‍लू टी फैट सेल्‍स की ग्रोथ को धीमा कर वजन घटाने में मदद करता है, ये फैटी लिवर की बीमारी से भी बचाता है। इसमें ऐसे गुण होते है जो पेट की चर्बी को कम करने में मदद करते है। साथ ही मेटाबॉलिज्‍म को बढ़ावा देता है और कैलोरी बर्निंग करते है।

बता दे, इस ड्रिंक में एंटीऑक्सीडेंट होते है, जो डिटॉक्सिफाइंग शक्ति और शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म कर सकते है। ये एक बेहतरीन हाइड्रेटिंग एजेंट भी है। ये समय से पहले एजिंग के साइन्‍स को कम करने में मदद करता है। साथ ही त्वचा की लोच में सुधार करते हैं।

इसके अलावा, ये विटामिन, मिनरल्‍स और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होता है, जिससे बालों को मजबूत बनाने में मदद मिलती है। ये स्कैल्प में ब्‍लड फ्लो को बढ़ाता है और बालो को टूटने नहीं देता।

यह ड्रिंक एक इम्‍यूनिटी बूस्टर ड्रिंक भी है, इसके सेवन से हार्ट संबंधी बीमारियों, मेटाबॉलिज्‍म सिंड्रोम, हाइपरकोलेस्ट्रोलेमिया आदि जैसी कई बीमारियों से लड़ने में मदद मिलती है।

(Image/Pixabay)

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...

मोदी 3.0 में 30 केंद्रीय, 5 स्वतंत्र प्रभार, 36 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की...

सरकार के लिए फिलहाल GST दरों में कटौती करना मुश्किल

बाजार के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव...