depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हार्दिक के मलिंगा से भी अच्छे रिश्ते नहीं, वायरल वीडियो में आया नज़र

फीचर्डहार्दिक के मलिंगा से भी अच्छे रिश्ते नहीं, वायरल वीडियो में आया...

Date:

हार्दिक पंड्या के लिए मुंबई इंडियंस में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है, ऐसा लगता है कि MI में वापसी के बाद यहाँ उन्होंने अपने दोस्त से ज़्यादा दुश्मन बना लिए हैं, मतलब कई लोगों के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं जो अब सामने मैदान पर भी नज़र आने लगे हैं. रोहित को जिस तरह हटाकर हार्दिक को कप्तान बनाया गया, कहा जा रहा है कि उस बात से रोहित से हार्दिक के रिश्ते बिगड़ गए हैं , सूर्यकुमार यादव ने भी खुलकर अपनी नाराज़गी का इज़हार किया था और अब जो वीडियो सामने आये हैं उससे लग रहा है कि हार्दिक पंड्या के अपने बॉलिंग कोच मलिंगा से भी अच्छे रिश्ते नहीं हैं।

दरअसल ये बात तब सामने आयी जब SRH खिलाफ मैच की दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. एक वीडियो में दिख रहा है कि MI बोलिंग कोच मलिंगा और बैटिंग कोच पोलार्ड पास में बैठे बातें कर रहे हैं तभी पैड पहने हार्दिक पांड्या वहां आते हैं, हार्दिक के लिए कुर्सी ऑफर करने को पोलार्ड खड़े होने की कोशिश करते हैं तभी मलिंगा पोलार्ड का हाथ दबाकर उन्हें बैठने के लिए कहते हैं और खुद वहां से हार्दिक की ओर बिना देखे ही चले जाते हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है इसकी पुष्टि एक दूसरे वीडियो में तब होती है जब मैच की समाप्ति पर मलिंगा हार्दिक से गले मिलने की कोशिश करते है और हार्दिक नज़रअंदाज़ वाली स्थिति का उनके साथ व्यवहार करते हुए आगे बढ़ जाते हैं और मलिंगा भी बिना कोई रिएक्शन दिए वहां से हट जाते हैं.

हार्दिक के लिए MI में वापसी अच्छी नहीं रही है। वो अपने पहले दो मैच हार चुके हैं. पिछले मैच में SRH ने मुंबई के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा 277 का स्कोर बना दिया है, इस दोनों ही मैचों में हार्दिक पांड्या के कई फैसलों पर सवाल उठे, बल्कि SRH के खिलाफ मैच में जब MI के गेंदबाज़ों की बुरी तरह पिटाई हो रही थी तब अंतिम ओवरों में रोहित को कप्तानी करते हुए देखा गया. हार्दिक को तब सीमा रेखा पर भेज दिया गया था। इसके अलावा मैच के बाद रोहित शर्मा और आकाश अम्बानी को काफी देर तक अकेले चर्चा करते हुए भी देखा गया, ये वीडियो भी काफी वायरल हुई थी और लोग सवाल पूछने लगे हैं कि क्या हार्दिक का कप्तानी से पत्ता साफ़ होने वाला है?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ओडिशा की गरीबी देख पीएम मोदी के दिल में दर्द होता है

प्रधानमंत्री मोदी ने आज ओडिशा में एक चुनावी रैली...

प्रतापगढ़ में गरजे अखिलेश, बोले 4 जून को बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश...

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से...

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल...