depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इजरायल पर बड़ा हमला करने की तैयारी में हमास? कमांडर ओसामा ने दी धमकी

इंटरनेशनलइजरायल पर बड़ा हमला करने की तैयारी में हमास? कमांडर ओसामा ने...

Date:

Israel Hamas war: हमास एक बार फिर से इजरायल पर बड़ा हमला करने की तैयारी कर रहा है। हमास के सीनियर कमांडर ओसामा ने ये धमकी इजरायल को दी है। गाजा में एक हफ्ते तक चला युद्धविराम खत्म हो गया है। हमास और इजरायल के बीच 7 दिन तक चला समझौता शुक्रवार को खत्म हो गया है। जिसके बाद इजरायल ने गाजा पट्टी में बमबारी शुरू कर दी है।

हमास को 7 अक्टूबर के हमले का अफसोस नहीं

हमास ने कहा है कि उसको 7 अक्टूबर के हमले के लिए कोई अफसोस नहीं है। इसी के साथ उसने इजरायल के खिलाफ लंबी लड़ाई शुरू करने का ऐलान किया है। हमास के राजनीतिक अधिकारी ओसामा हमदेन ने लेबनान के बेल मौबाशर ऑनलाइन के साथ एक बातचीत में ये चेतावनी दी है। ओसामा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनकी इजरायली कब्जे के खिलाफ आजादी की लड़ाई खत्म नहीं हुई है। ये आने वाले समय में और अधिक बढ़ेगी। वह इस मिशन से पीछे हटेगे नहीं। 7 अक्टूबर के हमले को ओसामा ने इजरायली सेना के मनोबल को तोड़ने वाला बताया है।

ओसामा हमदेन से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर 6 अक्टूबर के समय में पीछे जा सकें तो क्या वही करेंगे जो 7 अक्टूबर को किया था। इस पर हमदेन ने कहा कि कुछ लोग यह क्यों मान रहे हैं कि हम लड़ाई के रास्ते से वापस लौटना चाहेंगे? इस पर हमदेन से सवाल हुआ तो क्या तुम्हें कोई पछतावा नहीं? इसका जवाब देते हुए हमदेन ने कहा कि इजरायली सेना के एक पूरे डिवीजन को चकनाचूर करने पर भला अफसोस क्यों होगा।

फिर होगा 7 अक्टूबर जैसा हमला?

इंटरव्यू में हमदेन ने कहा कि अगर इजरायली नई गिरफ्तारियां करेंगे तो कैदियों को जेलों से रिहा करने के बाद और ऑपरेशन करेंगे। क्या आप एक और 7 अक्टूबर करने की बात कह रहे हैं। इस पर हमदेन ने कहा कि सिर्फ एक और 7 अक्टूबर नहीं बल्कि मैं वादा करता हूं कि आजादी की लड़ाई शुरू होने जा रही है। निकट भविष्य में युद्ध के सवाल पर हमदेन ने कि उसको नहीं लगता कि युद्ध अब बहुत दूर है।

7 अक्टूबर को हमास ने इजरायल में बड़े हमला को अंजाम दिया

बता दें कि 7 अक्टूबर को हमास ने दक्षिण इजरायल में बड़े आतंकवादी हमला को अंजाम दिया था। जिसमें बच्चों और विदेशी नागरिकों समेत 1200 से अधिक लोग मारे गए थे। ये हाल के सालों में इजरायल पर हुए सबसे बड़े हमलों में से एक है। हमले के दौरान हमास ने 200 से ज्यादा लोगों को अपहरण भी कर लिया था। अपहर करने के बाद इन लोगों को बंधकर बनाकर गाजा ले आया गया था। ये हमला ही इजरायल के गाजा पट्टी में हालिया हमलों की वजह बना हुआ है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑफिस नहीं तो छुट्टी नहीं, HCL में अटेंडेंस का नया रूल!

भारत की तीसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर निर्यातक कंपनी HCLTech...

भाजपा में अंदरूनी कलह पर अखिलेश का ऑफर

राजनीति को अवसरों का खेल कहा जाता है, लोकसभा...

नई ऊंचाइयों पर भारतीय शेयर बाज़ार, सेंसेक्स 81 हज़ार के पार

भारतीय शेयर बाजार ने 18 जुलाई को लगातार चौथे...

लखनऊ में बुलडोज़र वापसी का फैसला, जन आंदोलन से घबराये CM योगी

राजधानी लखनऊ के निवासियों के लिए मंगलवार का दिन...