Gujarat Chunavi Dangal: वोट मांगते फफक फफक रोने लगे ओवैसी

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: वोट मांगते फफक फफक रोने लगे ओवैसी

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव के दुसरे चरण के चुनाव प्रचार में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज झोली फैलाकर वोट मांगते हुए नज़र आये, यही नहीं इस दौरान वो फफक फफक कर रोने भी लगे. ओवैसी ने इस दौरान 27 साल से सत्ता पर काबिज़ भाजपा की जगह कांग्रेस को अपना निशाना बनाया और जमालपुर से अपने प्रत्याशी को विजय दिलाने की गुहार लगाईं। इस दौरान उन्होंने अल्लाह से अपने उम्मीदवार साबिर को जिताने की हाथ उठाकर दुआ मांगी

अल्लाह से पार्टी उम्मीदवार को जिताने की अपील की

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नकारा है, उसका MLA नाकारा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी नेता ओवैसी के सामने 10 मिनट भी नहीं टिक सकता, राहुल गाँधी भी नहीं. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को अगर मुझसे बहस करना है तो किसी बड़े को भेजें, मैं बच्चों से बहस नहीं करता। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को मालूम है कि वो हार रही है. उन्होंने कहा कि ऐ अल्लाह तू साबिर को कामयाबी दे तेरे ख़ज़ाने में कोई कमी नहीं आएगी।

मोदी को बताया कांग्रेस का पप्पा

कांग्रेस को कोसने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बाद में बीजेपी पर भी हमला किया मगर नरमी के साथ. ऐसा लग रहा था कि गुजरात में भाजपा की नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की 27 साल से सरकार है. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस वाले मोदी से मिले हुए हुए हैं क्योंकि मोदी कांग्रेस वालों के पप्पा हैं. उन्होंने कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि मोदी के इशारे पर ही कांग्रेस काम कर रही है. ओवैसी ने कहा कि गुजरात के मतदाताओं से किसी प्रलोभन में नहीं नहीं आना चाहिए फिर वो चाहे कांग्रेस से ही क्यों न मिले।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

BJP’s claim: मोदी के कारण लाल चौक पर संभव हुआ राहुल का तिरंगा फहराना

भारत जोड़ो यात्रा के अपने गंतव्य पर पहुँचने और...

Infinix 5G 2023 इस दिन होगा भारत में पेश, जाने डिटेल्स!

टेक डेस्क। चीनी कंपनी Infinix ने Infinix 5G 2023...

Covid से लड़ने के लिए लांच हुई भारत बायोटेक की नज़ल वैक्सीन iNCOVACC

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अपनी वैक्सीनों से...